Advertisement

जब बैंक के बाहर से 2 लाख रुपये से भरा बैग छीनकर भागा बंदर, जानिए फिर क्या हुआ

उत्तर प्रदेश आदमखोर कुत्तों के बाद आगरा में बंदरों के आतंक का हैरान कर देने वाला नजारा सामने आया है।...
जब बैंक के बाहर से 2 लाख रुपये से भरा बैग छीनकर भागा बंदर, जानिए फिर क्या हुआ

उत्तर प्रदेश आदमखोर कुत्तों के बाद आगरा में बंदरों के आतंक का हैरान कर देने वाला नजारा सामने आया है। जहां, एक बंदर ने बैंक के बाहर एक लड़की के हाथों से एक बैग छीना और फरार हो गए।

दरअसल, जिस बैग को छीनकर बंदर फरार हो गए थे, उसमें 2 लाख रुपये कैश थे जिसमें से बंदरों ने 60 हजार रुपये निकालकर वहां फेंक दिए और बाकी की रकम बैग सहित लेकर फरार हो गया। बैग छीनकर भागे बंदर को वहां ड्यूटी पर मौजूद पुलिसकर्मियों ने पकड़ने की पूरी कोशिश की लेकिन बंदर वहां से गायब हो चुका था।

न्यूज़ एजेंसी एएनआई के मुताबिक, घटना आगरा में नाई मंडी के धाकरन चौराहे की जहां विजय बंसल नामक सर्राफ अपनी बेटी के साथ बैंक में जमा करने के लिए दो लाख रुपये लेकर आए थे। 2 लाख रुपये से भरा बैग संजय की बेटी के हाथ में था। जब दोनों पिता पुत्री बैंक जाने के लिए बिल्डिंग की पहली मंजिल पर जा रहे थे तभी पहली मंजिल पर बैठे बंदरों ने पिता-बेटी पर हमला कर दिया जिसमें से एक बंदर ने संजय की बेटी के हाथ से बैग छीन लिया।

बैग छीनने के बाद बंदर अपनी पूरी टोली के साथ बिल्डिंग की छत पर चढ़ गया और वहां से उनसे बैग खोल कर उसमें से 60 हजार रुपये निकाल कर नीचे फेंक दिए और बाकी के रुपये बैग समेत लेकर फरार हो गया। पूरी घटना देख बैंक का गार्ड और बिल्डिंग के पास ड्यूटी पर मौजूद पुलिसकर्मी बंदरो की टोली के पीछे भागे लेकिन बंदर कुछ ही सैकेंड्स के भीतर गायब हो गए।

गौरतलब है कि आगरा में बंदरों के आतंक का ये पहला मामला नहीं है जब बंदरो के आतंक के चलते किसी का नुकसान हुआ हो। इससे पहले बंदरो ने पिछले हफ्ते दो विदेशी महिलाओं को निशाना बनाते हुए उन पर हमला कर उनका बैग छीन लिया था। बंदरों के इस हमले में दोनों महिलाएं गंभीर रुप से जख्मी हो गई थी।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad