Advertisement

हिमाचल में तेल टैंकर पलटा, लगी आग; 1 मृत, 8 घायल

हिमाचल प्रदेश के टाहलीवाला कस्वा गांव में रविवार को एक तेल टैंकर पलट गया और उसमें आग लग गई. इससे एक...
हिमाचल में तेल टैंकर पलटा, लगी आग; 1 मृत, 8 घायल

हिमाचल प्रदेश के टाहलीवाला कस्वा गांव में रविवार को एक तेल टैंकर पलट गया और उसमें आग लग गई. इससे एक व्यक्ति की मौत हो गई और आठ अन्य घायल हो गए। दुर्घटना में 15 दुकानों और एक स्कूटर सहित कई वाहनों को भी काफी नुकसान हुआ।

समाचार एजेंसी पीटीआई के मुताबिक, मृतक की पहचान पंजाब निवासी सुभाष चंदर के रूप में हुई है. आठ घायलों में से एक की हालत गंभीर है और उसे इलाज के लिए क्षेत्रीय अस्पताल ऊना रेफर किया गया है।

उपमुख्यमंत्री मुकेश अग्निहोत्री ने खबर की पुष्टि की और शोक व्यक्त किया। उन्होंने एक्स पर लिखा, ''हरोली विधानसभा के टाहलीवाल बाजार में तेल टैंकर पलटने से आग लग गई। दुर्घटना में एक व्यक्ति की दुखद मौत हो गई और कुछ अन्य घायल हो गए, इसके अलावा आसपास की दुकानें भी जल गईं और उन्हें भी नुकसान पहुंचा।'

उन्होंने कहा, “आग पर काबू पा लिया गया है। हम ईश्वर से दिवंगत आत्मा की शांति और दुर्घटना में घायल लोगों के शीघ्र स्वस्थ होने की प्रार्थना करते हैं। प्रशासन राहत एवं आकलन के लिए मौके पर है।” केंद्रीय सूचना सह प्रसारण मंत्री अनुराग ठाकुर ने दुर्घटना के कारणों की जानकारी लेने और प्रभावित परिवारों के प्रति संवेदना व्यक्त करने के लिए क्षेत्र का दौरा किया।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad