Advertisement

सिंगर सोनू निगम की जान को खतरा, मुंबई पुलिस ने बढ़ाई सुरक्षा

बॉलीवुड के मशहूर सिंगर सोनू निगम की जान को खतरा बताया जा रहा है। खुफिया विभाग के इस अलर्ट के बाद सोनू...
सिंगर सोनू निगम की जान को खतरा, मुंबई पुलिस ने बढ़ाई सुरक्षा

बॉलीवुड के मशहूर सिंगर सोनू निगम की जान को खतरा बताया जा रहा है। खुफिया विभाग के इस अलर्ट के बाद सोनू निगम की सुरक्षा बढ़ा दी गई है। महाराष्ट्र के खुफिया विभाग द्वारा जारी की गई एक एडवाइजरी के अनुसार सोनू निगम कट्टरपंथी संगठनों के निशाने पर हैं।

रिपोर्ट में  कहा गया है कि कट्टरपंथी संगठन सोनू निगम को किसी कॉन्सर्ट या पब्लिक विजिट और प्रमोशन के दौरान निशाना बना सकते हैं। पीटीआई के मुताबिक, खुफिया रिपोर्ट में सोनू निगम के अलावा भारतीय जनता पार्टी के एमएलए राम कदम और आशीष शेलार की जान को भी खतरा बताया गया है। दोनों विधायकों की भी सुरक्षा बढ़ाई गई है।

बता दें कि सोनू निगम ने पिछले साल लाउडस्पीकर पर अजान पढ़े जाने को लेकर नाराजगी जाहिर की थी। इस मामले को उठाते हुए उन्होंने ट्वीट किए, जिसे लेकर काफी हंगामा भी हुआ था। इसके बाद उन्हें कई संगठनों की ओर से धमकियां भी दी गई थीं।

सोनू निगम ने मस्जिद में होने वाली अजान की वजह से सुबह की नींद में खलल पड़ने का मसला उठया था। उन्होंने इसको लेकर कई ट्वीट करते हुए कहा था, 'ईश्वर सभी पर कृपा करे। मैं मुस्लिम नहीं हूं और आज अजान से जागा। भारत में कब तक धार्मिक रीतियों को जबरदस्ती ढोना पड़ेगा।'

इसके बाद जब विवादा बढ़ा तो सोनू ने कहा कि वह अपने बयान पर कायम हैं। उन्होंने ट्वीट करके कहा कि उनका बयान किसी धर्म के नहीं, बल्कि लाउडस्पीकर के इस्तेमाल के खिलाफ था।  

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad