Advertisement

पीएम मोदी के भाषण पर बोले राहुल, विपक्ष पर आरोपों के बजाय जवाब दें

पीएम नरेंद्र मोदी के संसद में भाषण के बाद कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने प्रतिक्रिया दी। उन्होंने...
पीएम मोदी के भाषण पर बोले राहुल, विपक्ष पर आरोपों के बजाय जवाब दें

पीएम नरेंद्र मोदी के संसद में भाषण के बाद कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा कि लोकसभा में पीएम मोदी ने राजनीतिक भाषण दिया। उन्होंने शहीदों पर एक शब्द नहीं कहा।

राहुल गांधी ने कहा- मुझे लगता है मोदी जी भूल गए हैं कि वो पीएम हैं। उन्हें सवालों का जवाब देना चाहिए न कि हमेशा विपक्ष पर आरोप लगाने चाहिए।

कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा- मोदी जी एक घंटे से ज्यादा बोले। उन्होंने एक भी शब्द राफेल पर नहीं बोला, ना ही किसानों पर और ना ही युवाओं के रोजगार पर। यह पूरी तरह राजनीतिक भाषण था।

कांग्रेस नेता शशि थरूर ने कहा कि पीएम मोदी अच्छे वक्ता हो सकते हैं लेकिन उनका भाषण आधा सच था।

वहीं, भाषण पर प्रतिक्रिया देते हुए शिवसेना ने कहा कि मोदी जी आपको 4 साल हो गए हैं। लोग कांग्रेस से त्रस्त हो गए थे इसीलिए आपको चुना। लोग आपकी योजनाएं सुनना चाहते हैं ना कि कांग्रेस की आलोचना। 

बता दें कि आज पीएम ने राष्ट्रपति के अभिभाषण के बाद धन्यवाद प्रस्ताव पर हुई चर्चा का जवाब देते हुए लोकसभा में काफी लंबा भाषण दिया। पीएम ने कांग्रेस पार्टी पर कई सवाल दागे और फिर दोहराया कि देश में वर्तमान में जो भी कमियां हैं उसके लिए एक पार्टी जिम्मेदार है। पीएम ने कहा कि कांग्रेस के जहर का असर आज भी देश भुगत रहा है। उन्होंने कांग्रेस पर भ्रष्टाचार से लेकर विभाजनकारी नीतियां अपनाने के आरोप लगाए। उन्होंने लोकतंत्र के मुद्दे पर भी कांग्रेस पर तीखा प्रहार किया।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad