Advertisement

सुशील मोदी का लालू पर तंज, कहा- ‘इनके परिवार को दान देने वालों का सिलसिला अंतहीन है’

भाजपा बिहार विधान मंडल दल के नेता और पूर्व उप सीएम सुशील कुमार मोदी ने एक बार आरजेडी अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव पर हमला बोला है। इस बार भाजपा नेता ने लालू की कथित बेनामी सम्पत्ति को लेकर एक नया खुलासा किया है। उन्होंने कहा कि रेलवे के एक खलासी ने यादव की बेटी हेमा यादव को करोड़ रुपए की जमीन दान में दे दी।
सुशील मोदी का लालू पर तंज, कहा- ‘इनके परिवार को दान देने वालों का सिलसिला अंतहीन है’

सुशील मोदी ने कहा कि लालू के बेटे करोड़ों का मॉल बना रहे हैं और लालू को मॉल जाने वाली बहू नहीं चाहिए। उन्होंने कहा कि लालू की बेटी हेमा यादव को ललन चौधरी ने जिस दिन 62 लाख की जमीन भेंट में दी, उसी दिन हृदयानंद चौधरी ने भी 62 लाख की उतनी ही जमीन उन्हें गिफ्ट दी थी।

 


सुशील मोदी ने ट्वीट कर कहा कि बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव की पांचवीं बहन हेमा यादव को रेलवे के खलासी ने भी 70 लाख की जमीन कर भेंट कर दी। लालू के परिवार को दान देने वालों का सिलसिला अंतहीन है। रेलवे के खलासी हृदयानंद चौधरी ने भी हेमा यादव को अपनी संपत्ति दान कर दी।

 


उन्होंने कहा कि दो लोगों ने हेमा यादव को एक ही दिन 13 जनवरी 2014 को ललन चौधरी ने दान दिया और उसी दिन हृदयानंद चौधरी ने भी अपनी जमीन उन्हें दान कर दी। सबसे बड़ी बात तो यह है कि दान पत्र पर हेमा यादव का पता राबड़ी देवी का सरकारी आवास है। ललन चौधरी के दानपत्र पर हृदयानंद चौधरी गवाह हैं और हृदयानंद चौधरी के दानपत्र पर ललन चौधरी गवाह हैं।

एक ही दिन को हेमा यादव 15 डिसमिल पटना शहर की अत्यंत कीमती जमीन जिसकी कीमत उस समय 1 करोड़ 40 लाख थी उसकी मालकिन बन गईं। मोदी ने कहा कि लालू ने बिहार की गरीब जनता को लूटा और अपनी बेनामी संपत्ति बना ली। अब कानून लालू को छोडे़गा नहीं। उन्होंने कहा कि लालू पर लगे आरोपों की जांच करवा कर ही दम लेंगे। जांच एंजेंसियों को इतना मजबूर कर देंगे, इतने खुलासे करेंगे कि उन्हें जांच करनी ही होगी। लालू ने जो अवैध संपत्ति इकट्ठी कर ली है, उसका पर्दाफाश करना जरूरी है।

मोदी के इस तरह के आरोपों पर जवाब देते हुए राजद के प्रवक्ता मनोज झा ने कहा कि सुशील मोदी की जो भाषा है वो अमर्यादित है, उनके सभी आरोप भी तथ्यहीन हैं। अगर कोई किसी को कुछ भेंट करता है तो उसमें मीन-मेख निकालना और उसके लिए सुशील मोदी दिन-रात अपनी नींद हराम कर रहे हैं। देश की सभी जांच एजेंसियां क्या सुशील मोदी के कहने पर चलती हैं।

 

 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad