Advertisement

मोदी के नेतृत्व में देश विभिन्न मापदंडों में नीचे गिरा है: टीएमसी

तृणमूल कांग्रेस ने सोमवार को लोकसभा में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के भाषण की आलोचना करते हुए कहा कि...
मोदी के नेतृत्व में देश विभिन्न मापदंडों में नीचे गिरा है: टीएमसी

तृणमूल कांग्रेस ने सोमवार को लोकसभा में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के भाषण की आलोचना करते हुए कहा कि उनके नेतृत्व में देश विभिन्न क्षेत्रों में पीछे चला गया है। राष्ट्रपति के अभिभाषण पर धन्यवाद प्रस्ताव पर लोकसभा में बहस का जवाब देते हुए मोदी ने विश्वास जताया कि लोकसभा चुनाव में एनडीए 400 से अधिक सीटें हासिल करेगा और भाजपा कम से कम 370 सीटें जीतेगी। प्रधान मंत्री ने यह भी दावा किया कि विपक्षी दल चुनाव लड़ने का साहस खो चुके हैं और उन्होंने लंबे समय तक विपक्ष में रहने के लिए इस्तीफा दे दिया है।

मोदी के सुशासन और विकास के दावों के जवाब में, टीएमसी ने एक्स पर पोस्ट किया, "आप भारत की अर्थव्यवस्था में सुधार के बारे में दावा करते हैं, लेकिन निम्नलिखित में हमारी गिरती रैंक के बारे में क्या? भूख सूचकांक पर 111वें, प्रेस स्वतंत्रता सूचकांक पर 161वें स्थान पर, "पार्टी ने कहा।

'नारी शक्ति' (महिला शक्ति) पर प्रधान मंत्री की टिप्पणियों के बारे में, टीएमसी के वरिष्ठ मंत्री शशि पांजा ने सवाल किया, "आपकी पार्टी के नेताओं द्वारा टीएमसी अध्यक्ष ममता बनर्जी के बारे में शर्मनाक और स्त्रीद्वेषपूर्ण टिप्पणी करने के बारे में क्या?"

पांजा ने हाल ही में महिला पहलवानों द्वारा सड़क पर किए गए विरोध प्रदर्शन का भी जिक्र करते हुए कहा, "हमारी महिला पहलवानों के बारे में क्या, जिन्हें राष्ट्रीय राजधानी में अपमानित किया गया?" टीएमसी के राज्य प्रवक्ता कुणाल घोष ने कहा कि जहां पीएम ने भ्रष्टाचार को खत्म करने और दोषियों के खिलाफ स्वतंत्र रूप से काम करने वाली केंद्रीय एजेंसियों की बात की, वहीं उनके गृह मंत्री अमित शाह ने बीजेपी नेता सुवेंदु अधिकारी से मुलाकात की, जो भ्रष्टाचार के कई आरोपों का सामना कर रहे हैं।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad