Advertisement

मैं वंशवाद की राजनीति का प्रतीक हूं, पीएम मोदी भी मेरी राजनीति को खत्म नहीं कर सकते: पंकजा मुंडे

भारतीय जनता पार्टी की सचिव और महाराष्ट्र की पूर्व मंत्री पंकजा मुंडे ने खुद को वंशवादी राजनीति का...
मैं वंशवाद की राजनीति का प्रतीक हूं, पीएम मोदी भी मेरी राजनीति को खत्म नहीं कर सकते: पंकजा मुंडे

भारतीय जनता पार्टी की सचिव और महाराष्ट्र की पूर्व मंत्री पंकजा मुंडे ने खुद को वंशवादी राजनीति का प्रतीक बताया और कहा कि अगर वह लोगों के दिलों में राज करती हैं तो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी उन्हें राजनीतिक रूप से खत्म नहीं कर सकते।

उन्होंने 17 सितंबर को पीएम मोदी के जन्मदिन के उपलक्ष्य में आयोजित एक कार्यक्रम के दौरान यह बयान दिया था।
जैसा कि मीडिया के एक वर्ग द्वारा पीएम मोदी के बारे में उनकी टिप्पणी को उजागर किया गया था, मुंडे ने बुधवार को खबरों को "सनसनीखेज" करने का आरोप लगाया, उनकी पार्टी के सहयोगी और राज्य मंत्री सुधीर मुनगंटीवार ने कहा कि उनके बयान को संदर्भ से बाहर कर दिया गया था।

कार्यक्रम के दौरान मुंडे ने कहा था, ''मोदीजी वंशवाद की राजनीति को खत्म करना चाहते हैं..मैं भी वंशवाद की राजनीति का प्रतीक हूं। लेकिन कोई मुझे खत्म नहीं कर सकता, मोदीजी भी नहीं, अगर मैं आपके (लोगों के) दिलों में राज करूं।"

इस आयोजन में, उन्होंने बच्चों से किसी भी स्थिति में सकारात्मक सोच रखने का आग्रह किया और पीएम मोदी का उदाहरण देते हुए कहा कि उन्होंने अपने बचपन की सभी चुनौतियों को पार कर लिया। मुंडे की टिप्पणी का वीडियो क्लिप सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।

मुंडे ने बुधवार को ट्विटर पर कहा, "मेरा भाषण प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन के उपलक्ष्य में आयोजित विभिन्न कार्यक्रमों का हिस्सा था। पीएम मोदी के बारे में केवल एक ही पंक्ति है। अगर लोगों को समाचारों के 'सनसनीखेज' से समय मिलता है, तो वे ऐसा करते हैं। मेरे भाषण का पूरा वीडियो देखने की जरूरत है।"

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad