Advertisement

अर्णब के खिलाफ एक और शिकायत, गिरफ्तारी की तुरंत मांग

कांग्रेस पार्टी के नेताओं ने बुधवार को रिपब्लिक मीडिया के एडिटर-इन-चीफ अर्नब गोस्वामी के खिलाफ...
अर्णब के खिलाफ एक और शिकायत, गिरफ्तारी की तुरंत मांग

कांग्रेस पार्टी के नेताओं ने बुधवार को रिपब्लिक मीडिया के एडिटर-इन-चीफ अर्नब गोस्वामी के खिलाफ कांदिवली के समता नगर पुलिस स्टेशन में लिखित शिकायत दर्ज कराई है। इसके साथ ही एक और शिकायत निर्मलनगर पुलिस स्टेशन बांद्रा पूर्व में टीवी एंकर के खिलाफ दी गई है।

शिकायतों में उनके और उनके पूर्व बीएआर सीईओ पार्थो दासगुप्ता के बीच कथित व्हाट्सएप चैट पर गोस्वामी के खिलाफ एक एफआईआर दर्ज करने की मांग की गई थी, जिसमें उन्होंने दासगुप्ता को बालाकोट में भारतीय वायु सेना द्वारा 2019 हवाई हमले के बारे में बताया था।  

शिकायत दर्ज करने वाले कांग्रेस नेता सचिन सावंत ने बाद में ट्वीट किया, 'आधिकारिक रूप से कांदिवली के समतानगर पुलिस में शिकायत दर्ज की गई, जिसमें अर्नब गोस्वामी के खिलाफ एसीपी मोहिते और सीनियर पीआई हेक के साथ ओएसए और जांच की धारा 5 को भंग करने के लिए उनकी तत्काल गिरफ्तारी की मांग की गई। यह जानने की जरूरत है कि किसने उन्हें बालाकोट हमले के संबंध में जानकारी दी थी?'

समता नगर पुलिस स्टेशन के एक अधिकारी ने शिकायत मिलने की पुष्टि भी की है। दासगुप्ता और गोस्वामी के बीच की चैट टीआरपी मामले के संबंध में मुंबई पुलिस द्वारा पेश की गई चार्जशीट का हिस्सा है जिसमें दासगुप्ता सहित 14 अन्य को आरोपित किया गया है। दासगुप्ता फिलहाल सलाखों के पीछे हैं।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad