Advertisement

'तुमने पानीपुरी खाई तो मैं जहर खा लूंगी', पति ने नहीं मानी पत्नी की ये बात, तो महिला ने दे दी अपनी जान

महाराष्ट्र के पुणे में एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है। यहां पति के गोलगप्पे खाने से नाराज एक पत्नी ने...
'तुमने पानीपुरी खाई तो मैं जहर खा लूंगी', पति ने नहीं मानी पत्नी की ये बात, तो महिला ने दे दी अपनी जान

महाराष्ट्र के पुणे में एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है। यहां पति के गोलगप्पे खाने से नाराज एक पत्नी ने जहर खा लिया। इससे उसकी मौत हो गई। वहीं घटना के बाद पुलिस ने आत्महत्या के लिए उकसाने के आरोप में पति को गिरफ्तार कर लिया है।

मामले की जांच कर रहे वरिष्ठ पुलिस अधिकारी जगन्नाथ कालसकर के अनुसार प्रतीक्षा सरवडे पुणे के अंबेगांव पठार में रहती थी। 2019 में उसकी शादी गहीहीनाथ से हुई थी। उसका एक 18 महीने बच्चा भी था। प्रतीक्षा और उसके गहीहीनाथ के बीच आए दिन विवाद होता रहता था। ऐसे ही एक झगड़े के दौरान प्रतीक्षा ने पति से कहा था कि यदि वह कभी गोलगप्पे खाएगा तो प्रतीक्षा जहर खा लेगी। हुआ भी कुछ ऐसा।


शुक्रवार को गहीहीनाथ ने बाजार से घर लौटते वक्त पत्नी के लिए पानीपुरी पैक करा ली। वह जैसे ही घर पहुंचा तो गहीहीनाथ के हाथ में पानीपुरी देख प्रतीक्षा नाराज हो गई। इसे लेकर दोनों के बीच काफी देर तक झगड़ा होता रहा। फिर अगले ही दिन शनिवार को प्रतीक्षा ने जहर खा लिया।

गहीहीनाथ पड़ोसी के साथ अपनी पत्नी को लेकर अस्पताल पहुंच। एक दिन तक चले इलाज के बाद रविवार को उसकी मौत हो गई। वहीं सोमवार को महिला के पिता ने उसके पति के विरुद्ध आत्महत्या के लिए उकसाने का मामला दर्ज करा दिया और कुछ ही देर में गहीहीनाथ को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया



अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad