Advertisement

केंद्रीय जल शक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत हुए कोरोना पॉजिटिव

कोरोना कहर की चपेट में कई वीवीआईपी भी आ चुके हैं। गृह मंत्री अमित शाह  कोरोना की चपेट में  थे,...
केंद्रीय जल शक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत हुए कोरोना पॉजिटिव

कोरोना कहर की चपेट में कई वीवीआईपी भी आ चुके हैं। गृह मंत्री अमित शाह  कोरोना की चपेट में  थे, एक और मंत्री की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव  है। 

केंद्रीय जल शक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत भी कोरोना पॉजिटिव मिले हैं। 18 की गजेंद्र सिंह हरियाणा के सीएम मनोहर लाल खट्टर के साथ एसवाईएल के मुद्दे पर हुई मीटिंग में शामिल हुए थे। इस दौरान उन्होंने न तो मास्क पहना हुआ था न ही सोशल डिस्टैंस बनाई हुई थी। 

गजेंद्र सिंह ने अस्वस्थता के कुछ लक्षण दिखने पर कोरोना टेस्ट करवाया और  रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। डॉक्टर्स की सलाह पर अस्पताल में भर्ती हो रहा हूँ। मेरा अनुरोध है कि गत दिनों में मेरे संपर्क में जो लोग आये हैं वह स्वयं को आइसोलेट कर अपनी जाँच करवाएं। आप सभी स्वस्थ रहें और अपना ध्यान रखें।

ट्वीट करते अपने कोरोना पॉजिटिव होने की जानकारी गजेंद्र सिंह शेखावत ने  लिखा 'अस्वस्थता के कुछ लक्षण दिखने पर मैंने कोरोना टेस्ट करवाया और मेरी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। डॉक्टर्स की सलाह पर अस्पताल में भर्ती हो रहा हूँ। मेरा अनुरोध है कि गत दिनों में मेरे संपर्क में जो लोग आये हैं वह स्वयं को आइसोलेट कर अपनी जाँच करवाएं। आप सभी स्वस्थ रहें और अपना ध्यान रखें"।

 

 

  

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad