Advertisement

जम्मू-कश्मीर के शोपियां में मुठभेड़, तीन आतंकवादी मारे गए, कल हुए थे पांच जवान शहीद

जम्मू कश्मीर के शोपियां जिले के तुलरान इमामसाहब इलाके में सोमवार को आतंकवादियों और सुरक्षा बलों के...
जम्मू-कश्मीर के शोपियां में मुठभेड़, तीन आतंकवादी मारे गए, कल हुए थे पांच जवान शहीद

जम्मू कश्मीर के शोपियां जिले के तुलरान इमामसाहब इलाके में सोमवार को आतंकवादियों और सुरक्षा बलों के बीच शुरू हुई मुठभेड़ में लश्कर के तीन आतंकवादी मारे गए। बता दें कि कल जम्मू संभाग में पुंछ जिले के सुरनकोट क्षेत्र में रविवार देर रात हुई मुठभेड़ में सेना के पांच जवान शहीद हुए।


पुलिस ने कहा, "लश्कर-ए-तैयबा (टीआरएफ) के तीन आतंकवादी मारे गए। पहचान का पता लगाया जा रहा है। हथियार और गोला-बारूद सहित आपत्तिजनक सामग्री बरामद की गई है। तलाशी जारी है।"

इससे पहले पुलिस और सेना की एक संयुक्त टीम ने इलाके को घेर लिया और आतंकवादियों की मौजूदगी के बारे में विशेष जानकारी के आधार पर तलाशी अभियान शुरू करने के बाद आतंकवादियों और सुरक्षा बलों के बीच गोलीबारी हुई।


जैसे ही सुरक्षा बल उस स्थान पर पहुंचे, जहां आतंकवादी छिपे हुए थे, वे भारी मात्रा में गोलीबारी की चपेट में आ गए जिससे मुठभेड़ शुरू हो गई।

बता दें कि कल सुरनकोट क्षेत्र में देर रात हुई मुठभेड़ में सेना के पांच जवान शहीद हो गए। शहीदों में पंजाब के तीन जवान शामिल हैं। इसके अलावा सोमवार शाम को राजौरी में भी सुरक्षा बलों और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़ शुरू हो गई है।


सेना को रविवार देर रात इनपुट मिला कि सुरनकोट में आतंकी मौजूद हैं। इसके बाद सैन्य टुकड़ी ने क्षेत्र की घेराबंदी कर तलाशी अभियान शुरू किया। मगर मौसम बाधक बन गया, जिसके बाद तड़के सुरक्षाबलों ने फिर से अभियान शुरू किया। इसी दौरान पहले से घात लगाकर बैठे आतंकियों ने अंधाधुंध गोलाबारी शुरू कर दी। गोलाबारी में एक जीसीओ और चार जवान शहीद हो गए।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad