Advertisement

बिहार विधानसभा में मिलीं शराब की बोतलें, तेजस्वी ने की सीएम से इस्तीफा देने की मांग, कहा - 'यह अति है'

बिहार में शराबबंदी के बावजूद रोजाना कहीं न कहीं से शराब मिलने की खबरें आती रहती हैं। हद तो तब हो गई जब...
बिहार विधानसभा में मिलीं शराब की बोतलें, तेजस्वी ने की सीएम से इस्तीफा देने की मांग, कहा - 'यह अति है'

बिहार में शराबबंदी के बावजूद रोजाना कहीं न कहीं से शराब मिलने की खबरें आती रहती हैं। हद तो तब हो गई जब विधानसभा परिसर में ही शराब की खाली बोतलें मिली। बिहार विधानसभा के परिसर में शराब की कई खाली बोतलें मिलीं हैं, जिसपर बिहार की सियासत गरमाती नजर आ रही है। बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और आरजेडी विधायक तेजस्वी याद ने नीतीश कुमार पर हमला करते हुए उनसे इस्तीफा देने की मांग की है।

उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा, "विधानसभा परिसर में शराब ही शराब। यह अति है। मुख्यमंत्री सह गृहमंत्री नीतीश जी को अब एक सेंकड भी सत्ता में रहने का नैतिक अधिकार नहीं है। मुख्यमंत्री कल इसी परिसर में एनडीए के विधायकों को संकल्प दिला रहे थे। जो विधायक उनसे शराबबंदी की विफलता पर सवाल कर रहे थे उन्हें वो डांट रहे थे।"

उन्होंने एक और ट्वीट किया, "अदभुत! बिहार विधानसभा परिसर के अंदर में शराब की बोतलें बरामद। अभी शीतकालीन सत्र चल रहा है। सीएम के चेंबर से मात्र चंद कदम की दूरी पर विभिन्न ब्रांड की शराब ही शराब उपलब्ध। कड़ी सुरक्षा के बीच चालू सत्र में ही विधानसभा में शराब मिल रही है, शेष बिहार की आप बस कल्पना कीजिए! शर्मनाक!"

बिहार विधानसभा में शीतकालीन सत्र का ये दूसरा दिन था। लेकिन, सत्र शुरू होते ही सत्तापक्ष और विपक्ष आपस में भीड़ गए। विधानसभा में शराब मिलने के मामले को लेकर राजद विधायक वीरेंद्र और भाजपा विधायक संजय सरावगी के बहस हो गई। मामला इतना आगे बढ़ गया कि राजद विधायक ने गाली देना शुरू कर दिया और भाजपा विधायक के तरफ इशारा करते हुए कहा कि आपकी पैदाइश ही मिलावटी है।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad