Advertisement

शनिवार को पीएम माेदी 2 हजार लोगों से करेंगे सीधी मुलाकात

मन की बात के बाद अब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सीधी बात के जरिए जनता से जुड़ने जा रहे हैं। इसी क्रम में शनिवार को पीएम मोदी 2 हजार चुनिंदा लोगों के साथ दिल्‍ली के इंदिरा गांधी इनडोर स्‍टेडियम में प्रत्‍यक्ष तौर पर सीधी बात करेंगे। आमंत्रित लोग पीएम मोदी से सीधे सवाल कर सकेंगे।
शनिवार को पीएम माेदी 2 हजार लोगों से करेंगे सीधी मुलाकात

पहली बार टाउनहॉल अंदाज में नागरिकों से जुड़ने की इस कोशिश की मीडिया मेंं जमकर चर्चा हो रही है। इस मेगा इवेंट के दौरान नई पीएमओ एप भी लॉन्च की जाएगी, जिससे मोबाइल यूजर्स भी प्रधानमंत्री की वेबसाइट से जुड़ सकें। इस मीटिंग को 'माईगव' आयोजित कर रहा है। सरकार का नागरिक सहभागी मंच माईगव अपने दो साल पूरे होने पर इस टाउनहॉल मीटिंग को आयोजित करेगा। 

कार्यक्रम के तहत सबसे पहले माईगव की थीम 'डू, डिस्कस एंड डिस्सेमिनेट' पर पैनलिस्ट चर्चा करेंगे। उसके बाद पीएम मोदी का पहला टाउनहॉल संबोधन होगा। इस दौरान पीएम माईगव को लेकर चर्चा करेंगे। माईगव के चीफ एक्जीक्यूटिव ऑफिसर (सीईओ) गौरव द्विवेदी ने बताया कि उन लोगों को चुनने की प्रक्रिया पहले से चल रही है, जो मोदी से बातचीत करेंगे।

इस इवेंट में कई मंत्रियों और वरिष्ठ सरकारी अधिकारियों के शामिल होने की उम्‍मीद है। इवेंट का उद्घाटन सूचना तकनीक मामलों के मंत्री रवि शंकर प्रसाद करेंगे।

 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad