Advertisement

किसान आंदोलन को लेकर पीएम मोदी ने ली अहम बैठक, शिवराज ने शाह को दी मामले की जानकारी

मध्य प्रदेश में किसान आंदोलन के दौरान हुई फायरिंग और किसानों के मुद्दों को लेकर प्रधान मंत्री मोदी ने बैठक ली है। सूत्रों के अनुसार देश के कई हिस्सों में किसानों का प्रदर्शन और मंदसौर में हुई फायरिंग पर चर्चा के लिए यह बैठक बुलाई गई। वहीं मध्यप्रदेश में किसान आंदोलन के हालात को लेकर सीएम शिवराज सिंह ने भाजपा अध्यक्ष अमित शाह को फोनकर जानकारी दी है।
किसान आंदोलन को लेकर पीएम मोदी ने ली अहम बैठक, शिवराज ने शाह को दी मामले की जानकारी

पीएम की इस बैठक में देश के कई हिस्सों में किसानों का प्रदर्शन और मंदसौर में हुई फायरिंग पर इसमें चर्चा हुई। प्रधान मंत्री के इस बैठक में गृहमंत्री राजनाथ सिंह, नितिन गडकरी, कृषि मंत्री राधामोहन सिंह समेत कई वरिष्ठ मंत्री शामिल हुए।

इधर मध्य प्रदेश के सीएम शिवराज सिंह चौहान ने कांग्रेस पर हिंसा भड़काने का आरोप लगाया है और साथ ही जनता से अपील की है कि शांति बनाए रखें और अफवाहों पर ध्यान न दें।

गौरतलब है कि मध्य प्रदेश के मंदसौर में फ़ायरिंग में 6 किसानों की मौत के बाद हालात बिगड़ते जा रहे हैं। आज किसानों को समझाने के लिए कलेक्टर पहुंचे तो किसानों का गुस्सा उन पर ही फूट पड़ा। वहीं किसान आंदोलन के चलते रतलाम-नीमच लाइन पर पटरियों को नुक़सान पहुंचाया गया और यहां पर ट्रेनें रोकी गईं।

 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad