Advertisement

प्रज्ञा ठाकुर: बंगाल में आएगा हिंदू राज, खौफ में हैं ममता

बीजेपी सांसद प्रज्ञा ठाकुर बंगाल चुनाव से पहले फिर सुर्खियों में हैं। प्रज्ञा ठाकुर ने पश्चिम बंगाल...
प्रज्ञा ठाकुर: बंगाल में आएगा हिंदू राज, खौफ में हैं ममता

बीजेपी सांसद प्रज्ञा ठाकुर बंगाल चुनाव से पहले फिर सुर्खियों में हैं। प्रज्ञा ठाकुर ने पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर निशाना साधते हुए कहा कि अगले साल राज्य में होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर सीएम ममता हताश और कुंठित हो चली हैं। सांसद ठाकुर ने दावा किया कि राज्य में भाजपा की सरकार बनेगी और राज्य में हिंदू राज आएगा। दरअसल, पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के काफिले पर पिछले दिनों हमला किया गया था, जिसको लेकर प्रज्ञा ठाकुर ने ये बातें कहीं हैं।

इससे पहले प्रज्ञा ठाकुर ने जातीगत टिप्पणी भी की। उन्होंने कहा कि क्षत्रिय को क्षत्रिय, ब्राह्मण को ब्राह्मण, वैश्य को वैश्य कहने पर बुरा नहीं लगता। लेकिन, शुद्र को शुद्र कह दो बुरा लग जाता है।

बिहार के बाद होने वाला बंगाल चुनाव काफी अहम माना जा रहा है। भाजपा ममता के किले में सेंध लगाने की पूरी तैयारी में है। इस बीच अध्यक्ष जेपी नड्डा के काफिले पर हुए हमले के मामले में तीन आईपीएस अधिकारियों के खिलाफ कार्रवाई की गई है। तीनों अधिकारियों को डेप्युटेशन पर दिल्ली बुलाया गया है। गृह मंत्रालय ने जेपी नड्डा की सुरक्षा में लापरवाही के चलते ये कार्रवाई की है।

वहीं, बीजेपी नेताओं पर हो रहे हमले को लेकर पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव और बंगाल के प्रभारी कैलाश विजयवर्गीय ने ममता सरकार पर निशाना साधा है। कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि ममता बनर्जी बीजेपी नेताओं पर ईंट बरसा रही हैं।

जेपी नड्डा दो दिन के दौरे पर पश्चिम बंगाल में थे। गुरुवार को जेपी नड्डा डायमंड हार्बर की ओर जा रहे थे, तब रास्ते में उनके काफिले पर पत्थर फेंके गए और हमला किया गया। इस दौरान नड्डा के साथ कैलाश विजयवर्गीय को चोट आई।

 

  

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad