Advertisement

3 या 5 अगस्त को राम मंदिर का हो सकता है शिलान्यास, राम जन्मभूमि ट्रस्ट ने पीएम मोदी को दिया न्योता

अयोध्या में शनिवार को श्री राम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट की बैठक हुई। लगभग 2 घंटे चली बैठक में...
3 या 5 अगस्त को राम मंदिर का हो सकता है शिलान्यास, राम जन्मभूमि ट्रस्ट ने पीएम मोदी को दिया न्योता

अयोध्या में शनिवार को श्री राम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट की बैठक हुई। लगभग 2 घंटे चली बैठक में मंदिर निर्माण की तारीखों को लेकर कई सुझाव आए, जिस पर अंतिम फैसला अब पीएमओ करेगा। बताया जा रहा है कि ट्रस्ट की ओर पीएमओ को 2 तारीखें भेजी गईं हैं, ऐसी खबर है कि 3 या 5 अगस्त को पीएम मोदी अयोध्या आ सकते हैं।

ट्रस्ट के महासचिव चंपत राय के मुताबिक राम मंदिर की आधारशिला रखने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को निवेदन किया गया है, ट्रस्ट की बैठक में तारीखों का सुझाव दिया गया, जिस पर अंतिम फैसला पीएमओ का होगा। वहीं, महंत कमलनयन दास ने बताया कि पीएम मोदी 5 अगस्त को अयोध्या आ सकते हैं।

अयोध्या के सर्किट हाउस में हई ट्रस्ट की पहली बैठक में राम मंदिर निर्माण समिति के चेयरमैन नृपेंद्र मिश्र के साथ ट्रस्ट के 12 सदस्य उपस्थित रहे, जबकि 3 सदस्य वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए जुड़े। ट्रस्ट के महासचिव चंपत राय ने बैठक के बाद लिए गए फैसलों की जानकारी दी। उन्होंने बताया कि 3 से साढ़े तीन वर्ष में राम मंदिर का निर्माण हो सकता है। मंदिर के लिए समाज जितना धन देगा उतना खर्च होगा। इसके अलावा ट्रस्ट द्वारा 10 करोड़ परिवारों से संपर्क किया जाएगा।

 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad