Advertisement

नेताओं के परिवार पर कोरोना का कहर, किसी की बेटी तो किसी के भाई- पिता की हुई मौत

देश में आग की तरह फैलता कोरोना संक्रमण हर किसी को अपना शिकार बनाते जा रहा है। इसकी चपेट में आम जनता से...
नेताओं के परिवार पर कोरोना का कहर, किसी की बेटी तो किसी के भाई- पिता की हुई मौत

देश में आग की तरह फैलता कोरोना संक्रमण हर किसी को अपना शिकार बनाते जा रहा है। इसकी चपेट में आम जनता से लेकर कई दिग्गज आ चुके हैं। इस संक्रमण से कोई भी अनछुआ नहीं रह पाया है। सोमवार को केंद्रीय मंत्री थावर चंद गहलोत की बेटी योगिता सोलंकी का हार्ट अटैक से निधन हो गया। वह कोरोना संक्रमित थी। इतना ही नहीं रविवार को दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन के पिता का भी निधन हो गया। वह भी कोरोना संक्रमित थे। 

थावर चंद गहलोत की बेटी योगिता सोलंकी 43 साल की थी। वह कोरोना संक्रमित थी, लेकिन उनकी मृत्यु हार्टअटैक से हुई है। वह पिछले 15 दिनों से इंदौर के मेदांता अस्पताल में इलाज करा रही थी और सोमवार को उन्होंने दुनिया से अलविदा कह दिया।

वहीं एक दिन पहले रविवार को ही दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन के पिता का कोरोना संक्रमण के चलते निधन हो गया था। इसी तरह  शनिवार की आधी रात को बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री और राज्यसभा सांसद सुशील कुमार मोदी के छोटे भाई अशोक कुमार मोदी का पटना में निधन हो गया। उनकी उम्र  65 साल थी और वह कोरोना संक्रमित थे।

रविवार को ही मध्य प्रदेश के सतना जिले में भाजपा के संभागीय प्रवक्ता राजेंद्र अग्रवाल और भाजपा प्रदेश कार्यसमिति के सदस्य नवनीत लटोरिया का कोरोना से निधन हो गया। दोनों नेता कुछ दिनों पहले की कोरोना संक्रमित हुए थे।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad