Advertisement

ममता का 'चड्डा, नड्डा, फड्डा' के बाद 'कंबा-कंबा' वायरल , जाने क्या है मतलब

पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनाव से पहले मुख्यमंत्री ममता खबरों के अलावा अब सोशल मीडिया में भी काफी...
ममता का 'चड्डा, नड्डा, फड्डा' के बाद 'कंबा-कंबा' वायरल , जाने क्या है मतलब

पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनाव से पहले मुख्यमंत्री ममता खबरों के अलावा अब सोशल मीडिया में भी काफी वायरल हो रही है। सोशल मीडिया में मीम्स और वीडियो में चड्डा, नड्डा, फड्डा के बाद अब हंबा-हंबा, रंबा-रंबा, कांबा-कांबा सुनाई दे रहा है। दरअसल ममता ने अब भाजपा पार्टी पर काफी आक्रामक रूख अपना लिया है। मंगलवार को ममता मुर्शिदाबाद की रैली में भगवा पार्टी पर खूब भड़की और अपने भाषण में यह कहती हुई नजर आ रही है।

इतना ही नहीं मुर्शिदाबाद की रैली में ममता ने तृणमूल कांग्रेस छोड़कर जो नेता भाजपा में शामिल हुए हैं उन  नेताओं की तुलना मीर जाफर से ही कर डाली। उन्होंने कहा कि सिराजुदौला ने मीर जाफर को अपना मुकुट देकर देश की रक्षा करने को कहा था, लेकिन वह अंग्रेजों से मिल गया और देश के साथ गद्दारी की। मीर जाफर सिराजुदौला की सेना का सेनापति था जो 1757 में पलासी की लड़ाई में नवाब को धोखा देकर ब्रिटिश से जा मिला।

ममता ने आगे कहा 'कुछ बदमाश लोग मीर जाफर की तरह पार्टी छोड़कर भाजपा में चले गए हैं और खूब शोर मचा रहे हैं। हंबा-हंबा, रंबा-रंबा, कांबा-कांबा, तुबां-तुबां, बंबा-बंबा करते हैं।'

ममता ने भजपा पर निशाना साधते हुए कहा कि उन्हें पकड़े जाने का डर था इसलिए भाजपा में चले गए। भाजपा वॉशिंग मशीन है, इसमें काले होकर जाते हैं और सफेद होकर निकल जाओ। यह पार्टी बंगाल की नहीं दिल्ली की है। दिल्ली में दंगा कराने वालों की है। गुजरात और यूपी में दंगा कराने वाली पार्टी है। असम में एनआरसी करने वाली पार्टी है। 

 

Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad