Advertisement

राहुल के ट्विटर अकाउंट के बाद कांग्रेस पार्टी का अकाउंट भी हैक

कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी के बाद गुरुवार को कांग्रेस पार्टी का अधिकारिक ट्विटर अकाउंट भी हैक कर लिया गया। अकाउंट हैक करने के बाद हैकर ने कई अपशब्दों भरे मैसेज ट्वीट कर दिए। इससे पहले कांग्रेस पार्टी के तरफ से दिल्ली पुलिस के साइबर सेल में राहुल गांधी के ट्विटर अकाउंट को हैक करने के मामले में शिकायत दर्ज कराई गई है।
राहुल के ट्विटर अकाउंट के बाद कांग्रेस पार्टी का अकाउंट भी हैक

गुरुवार को ही कांग्रेस की तरफ से राहुल गांधी का ट्विटर अकाउंट हैक हो जाने की शिकायत तुगलक रोड़ थाने के साइबर सेल में दर्ज कराई गई। उसके कुछ देर बाद ही कांग्रेस पार्टी का अधिकारिक ट्विटर अकाउंट हैक कर लिया गया। हैकर नेे अकाउंट हैक करने के बाद कई अपशब्दों भरे ट्वीट कर दिए। जिससे कांग्रेस नेताअों में खलबली मच गई।

कांग्रेस पार्टी ने इस की निंदा की है। पार्टी ने कहा कि यह मामला संसद में उठाया जाएगा। इससे पहले बुधवार की रात करीब 8 बजकर 40 मिनट पर कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी के आधिकारिक ट्विटर अकाउंट @OfficeOfRG को हैक कर लिया गया था।

राहुल ट्विटर अकाउंट हैक करने के बाद हैकर ने अपशब्द ट्वीट किए थे। कुछ अपशब्दों से भरे मैसेज भी डाले गए थे। जिन्हें तुरंत ही डिलीट कर दिया गया था। कांग्रेस के प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने ट्विटर अकाउंट हैकिंग की निंदा करते हुए इसे गिरी हुई हरकत बताया।

कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने कहा था कि इस तरह की घटिया चालों से तर्कपूर्ण बातें खत्म नहीं होगी ना ही आम आदमी के मुद्दे उठाने से राहुल गांधी पीछे हटेंगे। सुरजेवाला का कहना था कि राहुल गांधी के ट्विटर हैंडल को हैक करने में बिकाऊ ट्रोलों का इस तरह अशोभनीय, अनैतिक और शातिर आचरण विद्यमान फासीवादी संस्कृति की असुरक्षा को दिखाता है। 

 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad