Advertisement

भाजपा का राज, नेता के निज सचिव से बदसलूकी पर एएसआई निल‍ंबित

मध्यप्रदेश में भाजपा के नेताओं के रसूख के आगे पुलिस प्रशासन बेबस नजर आ रहा है। अभी प्रदेश में बालाघाट जिले में राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के एक प्रचारक के साथ मारपीट के मामले में अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक समेत 10 लोगों के निलंबन और उनके खिलाफ मामला दर्ज होने का मामला शांत भी नहीं हुआ कि इसी बीच इंदौर में भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय के निज सचिव के साथ बदसलूकी के बाद एएसआई को निलंबित कर दिया गया है।
भाजपा का राज, नेता के निज सचिव से बदसलूकी पर एएसआई निल‍ंबित

 

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक रूपेश द्विवेदी ने बताया कि एक चेक पाइंट पर तैनात एएसआई बाबूलाल पंवार के खिलाफ विजयविर्गीय के निज सचिव रवि विजयवर्गीय ने अभद्र व्यवहार करने की शिकायत की थी, जिस पर एएसआई को प्रथम दृष्टया दोषी पाते हुए निलंबित कर दिया है। मामले की जांच कराई जा रही हैं। जांच रिपोर्ट के आधार पर आगे की कार्यवाही की जायेगी।

रवि विजयवर्गीय ने बताया कि वे सोमवार रात अपने चार पहिया वाहन से महासचिव विजयवर्गीय को लेने विमानतल जा रहे थे। इसी बीच स्थानीय पोलोग्राउंड चौराहे पर लगे पुलिस चेक पाइंट पर उनकी गाड़ी रोक ली गई।एएसआई बाबूलाल पंवार ने उनके ड्राइवर से गाड़ी के कागजात मांगे, जिस पर उन्होंने अपना परिचय दिया और विमानतल पर समय पर पहुंचने की बात कहते हुए जाने देने को कहा। इसके बाद एएसआई ने उनके साथ झूमाझटकी की, जिसमें उनके कपड़े फट गए। घटना के बाद वे विमानतल के लिए निकल गए।

उधर घटना की जानकारी लगते ही विजयवर्गीय के समर्थक बड़ी संख्या में मौके पर पहुंचे और एएसआई पंवार को निलंबित करने की मांग की। इस बीच विमानतल से रवि के साथ विजयवर्गीय भी पहुंचे और घटना की जानकारी ली। हालांकि उन्होंने इस विषय पर कोई भी बात करने से मना कर दिया।

 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad