Advertisement

केंद्र सरकार के खिलाफ प्रदर्शन करने वालों को भाजपाइयों ने दौड़ाकर पीटा

उत्तर प्रदेश में बदलाव करने के लिए मोर्चे पर निकली भाजपा के कार्यकर्ताओं ने केंद्र सरकार के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे लोगों को दौड़ाकर पीटा। मेरठ की रैली में मुख्य अतिथि केंद्रीय गृह मंत्री राजनाथ सिंह किसी कारणवश नहीं पहुंचे। इसके बाद जमकर हंगामा हुआ। रैली में जमकर लात घूंसे चले।
केंद्र सरकार के खिलाफ प्रदर्शन करने वालों को भाजपाइयों ने दौड़ाकर पीटा

 

रैली में रोजगार को लेकर विरोध प्रदर्शन करने आए युवकों को भाजपाइयों ने मैदान में दौड़ा-दौड़ाकर पीटा। फोन पर सभा को संबोधित कर रहे राजनाथ सिंह ने मारपीट की सूचना पर नाराजगी जताई और फोन लाइन काट दी। बेकाबू भीड़ को नियंत्रित करने पर पुलिस काे भी पसीना बहाना पड़ा।

सरधना रोड स्थित सेंट पीटर्स एकेडमी, कंकरखेड़ा में परिवर्तन यात्रा में गृहमंत्री राजनाथ सिंह नहीं पहुंच सके तो तीन बजे फोन पर उनका संबोधन कराया गया। इसी बीच भीड़ में पार्टी की टोपी पहनकर चुपचाप बैठे प्रदर्शनकारियों ने केंद्र सरकार हाय-हाय के नारे लगाते हुए विरोधी झंडे दिखाने शुरू कर दिए। युवक एसएससी की परीक्षाओं के परिणाम को लेकर केंद्र सरकार पर निशाना साध रहे थे।

झड़प बढ़ी तो कुर्सियों को हथियार बनाकर हमले किए गए। प्रदर्शनकारियों को मैदान में दौड़ा-दौड़ाकर पीटा गया। मंच पर खड़े केंद्रीय मंत्री संजीव बालियान, सांसद राजेंद्र अग्रवाल और सभी विधायक यह सब देखते रह गए। मारपीट की सूचना मिलते ही गृह मंत्री ने फोन काट दिया। पार्टी कार्यकर्ताओं ने प्रदर्शनकारियों को पिटाई के बाद गेट तक दौड़ाकर एक युवक को बंधक बना लिया। 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad