Advertisement

सट्टेबाजी ऐप पर आईपीएल स्ट्रीमिंग, अभिनेत्री तमन्ना भाटिया को महाराष्ट्र साइबर सेल ने किया तलब

महाराष्ट्र साइबर सेल ने महादेव ऑनलाइन गेमिंग और सट्टेबाजी एप्लिकेशन के सहायक ऐप पर आईपीएल मैच देखने...
सट्टेबाजी ऐप पर आईपीएल स्ट्रीमिंग, अभिनेत्री तमन्ना भाटिया को महाराष्ट्र साइबर सेल ने किया तलब

महाराष्ट्र साइबर सेल ने महादेव ऑनलाइन गेमिंग और सट्टेबाजी एप्लिकेशन के सहायक ऐप पर आईपीएल मैच देखने के कथित प्रचार के संबंध में अभिनेत्री तमन्ना भाटिया को तलब किया है।

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा, अभिनेत्री को 29 अप्रैल को महाराष्ट्र साइबर कर्मियों के सामने पेश होने के लिए कहा गया है।

उन्होंने कहा कि भाटिया को फेयरप्ले सट्टेबाजी ऐप पर इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) मैच देखने को बढ़ावा देने के आरोप में महाराष्ट्र साइबर सेल ने तलब किया है।

अधिकारियों ने इस संबंध में एक शिकायत का हवाला देते हुए कहा कि 2023 में कुछ आईपीएल मैचों को भी ऐप पर अवैध रूप से स्ट्रीम किया गया था। एक अधिकारी ने कहा कि अभिनेत्री को मामले में गवाह के रूप में अपना बयान दर्ज करने के लिए बुलाया गया है।

उन्होंने कहा कि महाराष्ट्र साइबर सेल पहले ही मामले में गायक बादशाह और अभिनेता संजय दत्त और जैकलीन फर्नांडीज के प्रबंधकों के बयान दर्ज कर चुका है।

महादेव ऐप कथित अवैध लेनदेन और सट्टेबाजी को लेकर विभिन्न जांच एजेंसियों की जांच के दायरे में है। भाटिया ने "बाहुबली" और नेटफ्लिक्स एंथोलॉजी "लस्ट स्टोरीज़ 2" जैसी फिल्मों में काम किया है।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad