Advertisement

गुरमीत राम रहीम की मुंहबोली बेटी हनीप्रीत के खिलाफ ‘लुकआउट नोटिस’ जारी

रेप मामले में दोषी गुरमीत राम रहीम के जेल जाने के बाद से ही उनकी मुंहबोली बेटी हनीप्रीत इंसान फरार है।
गुरमीत राम रहीम की मुंहबोली बेटी हनीप्रीत के खिलाफ ‘लुकआउट नोटिस’ जारी

रेप मामले में जेल की सजा काट रहे गुरमीत राम रहीम की सबसे करीबी और मुंहबोली बेटी हनीप्रीत के खिलाफ शुक्रवार को ‘लुकआउट नोटिस’ जारी किया गया है। गुरमीत राम रहीम के जेल जाने के बाद से ही उनकी मुंहबोली बेटी हनीप्रीत फरार है।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, डेरा प्रमुख को दोषी करार दिए जाने के बाद राम रहीम के गनमैन उसे कोर्ट से भगाकर ले जाना चाहते थे। इस पूरे मामले की साजिश हनीप्रीत ने रची थी, जिसके चलते पुलिस ने हनीप्रीत के खिलाफ देशद्रोह का मुकदमा दर्ज कर दिया है। वहीं, हनीप्रीत के विदेश भागने की आशंका के चलते पुलिस ने उसके और डेरे के प्रवक्ता के खिलाफ ‘लुकआउट नोटिस’ भी जारी किया है, ताकि वह कहीं विदेश न भाग जाए।

हनीप्रीत के खिलाफ ‘लुकआउट नोटिस’ जारी होने के बाद इस खबर की पुष्टि पंचकूला के डीसीपी मनबीर सिंह ने भी की है। उन्होंने बताया कि गुरमीत राम रहीम केस में डेरा प्रमुख की मुंहबोली बेटी हनीप्रीत इंसान के खिलाफ पुलिस ने ‘लुकआउट नोटिस’ जारी किया है।

 

उल्लेखनीय है कि रेप के दोषी गुरमीत राम रहीम को 20 साल की सजा हो गई है, लेकिन हमेशा उनके साथ रहने वाली हनीप्रीत इंसान गुरमीत के जेल जाने के बाद से ही गायब है। वह राम रहीम की मुंहबोली बेटी है। पहले हनीप्रीत का नाम प्रियंका तनेजा था बाद में वह हनीप्रीत बन गईं। वह गुरमीत के साथ कई फिल्मों में भी काम कर चुकी है। वह उस दिन भी डेरा प्रमुख के साथ हेलीकॉप्टर में सवार थी, जब उसे पंचकूला कोर्ट ले जाया जा रहा था।

 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad