Advertisement

जावेद अख्तर मानहानि मामला: कंगना रनौत ने मुंबई की अदालत से अपनी बहन का बयान दर्ज करने का किया आग्रह

बॉलीवुड अदाकारा कंगना रनौत ने एक अदालत का दरवाजा खटखटाया है और उनसे वरिष्ठ गीतकार जावेद अख्तर द्वारा...
जावेद अख्तर मानहानि मामला: कंगना रनौत ने मुंबई की अदालत से अपनी बहन का बयान दर्ज करने का किया आग्रह

बॉलीवुड अदाकारा कंगना रनौत ने एक अदालत का दरवाजा खटखटाया है और उनसे वरिष्ठ गीतकार जावेद अख्तर द्वारा दायर मानहानि शिकायत में उनकी बहन रंगोली चंदेल का बयान दर्ज करने का अनुरोध किया है।
        
रनौत ने शुक्रवार को मेट्रोपॉलिटन मजिस्ट्रेट आर आर खान के समक्ष अपने वकील एडवोकेट रिजवान सिद्दीकी के माध्यम से आवेदन दिया। कोर्ट ने मामले को 11 अगस्त के लिए आदेश के लिए रखा है।

पिछले महीने, रनौत मेट्रोपॉलिटन मजिस्ट्रेट की अदालत में पेश हुए थे और मामले में खुद को दोषी नहीं ठहराया था। अख्तर ने नवंबर 2020 में अदालत में शिकायत दर्ज कराई थी, जिसमें दावा किया गया था कि रनौत ने एक टेलीविजन साक्षात्कार में उनके खिलाफ मानहानिकारक बयान दिए थे, जिससे कथित तौर पर उनकी प्रतिष्ठा को नुकसान पहुंचा था।
        
अपनी शिकायत में, अख्तर ने दावा किया कि अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत द्वारा कथित आत्महत्या के बाद, बॉलीवुड में मौजूद एक 'मंडली' का जिक्र करते हुए रनौत ने एक साक्षात्कार के दौरान उनका नाम घसीटा।
        
रनौत ने अख्तर के खिलाफ मेट्रोपोलिटन मजिस्ट्रेट अदालत के समक्ष कथित "जबरन वसूली और आपराधिक धमकी" के लिए अदालत में एक जवाबी शिकायत भी दायर की थी।
        
अभिनेता ने अख्तर के खिलाफ अपनी शिकायत में कहा कि उनके सह-कलाकार के साथ उनके सार्वजनिक विवाद के बाद, गीतकार ने उन्हें और उनकी बहन रंगोली को "दुर्भावनापूर्ण इरादों और गुप्त उद्देश्यों के साथ अपने घर बुलाया और फिर उन्हें आपराधिक रूप से धमकाया और धमकी दी।"
        
रनौत की शिकायत के अनुसार, अख्तर ने उन्हें अपने सह-कलाकार से लिखित माफी मांगने के लिए मजबूर किया था।  

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad