Advertisement

केके को लंबे समय से थी हार्ट प्रॉब्लम, पुलिस बोली- कार्डियक अरेस्ट से हुई मौत

प्रसिद्ध बॉलीवुड गायक कृष्णकुमार कुनाथ का एक लाइव कॉन्सर्ट के बाद निधन हो गया। उनके पोस्टमार्टम के...
केके को लंबे समय से थी हार्ट प्रॉब्लम, पुलिस बोली- कार्डियक अरेस्ट से हुई मौत

प्रसिद्ध बॉलीवुड गायक कृष्णकुमार कुनाथ का एक लाइव कॉन्सर्ट के बाद निधन हो गया। उनके पोस्टमार्टम के प्रारंभिक निष्कर्षों ने किसी भी तरह की गड़बड़ी से इनकार किया है और संकेत दिया है कि उनकी मृत्यु कार्डियक अरेस्ट के कारण हुई। 

रिपोर्ट में यह भी कहा गया है कि केके के नाम से मशहूर गायक को "लंबे समय से हृदय संबंधी समस्याएं" थीं।

अधिकारी ने कहा, "शुरुआती रिपोर्ट में संकेत दिया गया था कि गायक की मृत्यु रोधगलन (myocardial infarction) के कारण हुई थी। उनकी मृत्यु के पीछे और कोई कारण नहीं था। क्लिनिकल टेस्ट में यह भी पाया गया कि गायक को लंबे समय से हृदय संबंधी समस्याएं थीं।" 

पुलिस ने कहा था कि केके को मंगलवार रात महानगर के दक्षिणी हिस्से में एक संगीत कार्यक्रम से होटल लौटने पर अस्पताल के डॉक्टरों ने "मृत लाया" घोषित किया था, जहां उन्हें "बेहोश" होने के बाद ले जाया गया था।

पुलिस ने अस्वाभाविक मौत का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। जांच के एक हिस्से के रूप में, अधिकारियों ने होटल अधिकारियों से बात की और सीसीटीवी फुटेज की जांच की।

अधिकारी ने बताया, "हमने उस होटल के प्रबंधक और अन्य कर्मचारियों से बात की है, जहां केके रुके थे, और उनकी टीम के सदस्यों से भी बात की, जिन्होंने मंगलवार रात उनके साथ प्रदर्शन किया था।"

उन्होंने बताया कि गायक रात करीब नौ बजकर 10 मिनट पर होटल में दाखिल हुआ था और रात करीब नौ बजकर 40 मिनट पर उसे अस्पताल के लिए वाहन में ले जाया गया। अधिकारी ने कहा, "हम इस बात पर ध्यान केंद्रित कर रहे हैं कि इस अवधि के दौरान होटल के अंदर क्या हुआ था।"

 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad