Advertisement

नोएडा अपार्टमेंट विवाद: गिरफ्तारी पर श्रीकांत त्यागी बोला, पूरे प्रकरण में मेरी राजनीतिक हत्या की साजिश

नोएडा हाउसिंग सोसाइटी के एक सह-निवासी के साथ मारपीट और गाली-गलौज करने के आरोप में गिरफ्तार राजनेता...
नोएडा अपार्टमेंट विवाद: गिरफ्तारी पर श्रीकांत त्यागी बोला, पूरे प्रकरण में मेरी राजनीतिक हत्या की साजिश

नोएडा हाउसिंग सोसाइटी के एक सह-निवासी के साथ मारपीट और गाली-गलौज करने के आरोप में गिरफ्तार राजनेता श्रीकांत त्यागी ने आरोप लगाया है कि यह प्रकरण उनकी “राजनीतिक हत्या” के लिए एक “राजनीतिक साजिश” है।

त्यागी (34) ने यह भी कहा कि उन्होंने इस मामले पर खेद व्यक्त किया है और इसे 'राजनीतिक' करार दिया है। त्यागी ने मंगलवार रात संवाददाताओं से कहा, "मैंने इस प्रकरण पर खेद व्यक्त किया है। लेकिन यह मेरी राजनीतिक हत्या के इरादे से किया गया एक राजनीतिक मामला है।"

सोशल मीडिया पर सामने आए एक अन्य वीडियो में, त्यागी ने कथित तौर पर महिला पर हमले को "गलती" के रूप में स्वीकार किया और उसे "मेरी बहन की तरह" कहा। त्यागी को मंगलवार की सुबह मेरठ से गिरफ्तार किया गया था, जब वह एक महिला के साथ मारपीट और गाली-गलौज करने के बाद फरार हो गया था।

त्यागी और महिला दोनों यहां सेक्टर 93बी स्थित एक ही हाउसिंग सोसाइटी में रहते हैं। अधिकारियों के अनुसार, गैंगस्टर्स एक्ट सहित अन्य के तहत मामला दर्ज किए जाने के बाद त्यागी को 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया।

वीडियो में त्यागी को कथित तौर पर यह कहते हुए सुना जाता है, "वह एक महिला है और वह मेरी बहन की तरह है। निश्चित रूप से, यह मेरी ओर से एक गलती थी और मुझे इसका एहसास है। अगर उसे लगता है कि मुझे उससे माफी मांगनी चाहिए, तो मैं ऐसा कर सकता हूं।"

उन्होंने कहा, "मैंने उनसे गुस्से में जो कुछ भी कहा, मुझे बाद में एहसास हुआ कि इस तरह की भाषा का इस्तेमाल जीवन में किसी के खिलाफ नहीं किया जाना चाहिए।"

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad