Advertisement

अस्पताल में भर्ती माँ से मिलने पहुँचे पीएम मोदी, राहुल गांधी ने की जल्द स्वस्थ होने की कामना

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मां हीराबेन मोदी की बीती रात तबीयत खराब हो गई है। इसके चलते उन्हें...
अस्पताल में भर्ती माँ से मिलने पहुँचे पीएम मोदी, राहुल गांधी ने की जल्द स्वस्थ होने की कामना

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मां हीराबेन मोदी की बीती रात तबीयत खराब हो गई है। इसके चलते उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पीएम मोदी की माँ की उम्र 99 साल है। यह खबर आने के बाद ही प्रधानमंत्री आज अपनी मां से मुलाकात करने अस्पताल पहुँचे जहां वह भर्ती हैं।

इस बीच कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने भी पीएम की माँ को लेकर एक ट्वीट किया है। उन्होंने कहा है, "एक मां और बेटे के बीच का प्यार अनन्त और अनमोल होता है। मोदी जी, इस कठिन समय में मेरा प्यार और समर्थन आपके साथ है। मैं आशा करता हूं आपकी माताजी जल्द से जल्द स्वस्थ हो जाएं।"

यूएन मेहता इंस्टीट्यूट ऑफ कार्डियोलॉजी एंड रिसर्च सेंटर के एक बयान में कहा गया है कि उनकी हालत स्थिर है। अस्पताल ने कोई अन्य जानकारी साझा नहीं की है।बीजेपी की गुजरात विधायक दर्शनाबेन वाघेला और कौशिक जैन अस्पताल पहुंच गए हैं।

बता दें कि प्रधानमंत्री अक्सर अपनी मां के साथ अपने संबंधों के बारे में बात करते हैं। हाल ही में वो उनसे मिलने गए थे जब वह विधानसभा चुनावों के प्रचार के लिए गुजरात में थे। प्रधानमंत्री के हीराबेन मोदी के साथ बात करने और चाय पीने के दृश्य तब सोशल मीडिया पर सामने आए थे।

इससे पहले प्रधानमंत्री जून में उनके 99वें जन्मदिन पर भी उनसे मिलने गए थे। उनकी शताब्दी प्रविष्टि को चिह्नित करने के लिए, प्रधान मंत्री ने 'माँ' नामक एक भावनात्मक ब्लॉग भी लिखा था।

गौरतलब है कि हीराबेन मोदी के अस्पताल में भर्ती होने की खबर प्रधानमंत्री के भाई प्रह्लाद मोदी और परिवार के अन्य सदस्यों के कर्नाटक के मैसूरु में एक कार दुर्घटना में घायल होने के तुरंत बाद आई है।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad