Advertisement

पंजाब विधानसभा चुनाव: चन्नी ही होंगे सीएम फेस? कांग्रेस के वीडियो से अटकलें हुई तेज

आने वाले दिनों में 5 राज्यों के विधानसभा चुनाव होने वाले हैं और यूपी के बाद सबसे ज्यादा किसी राज्य में...
पंजाब विधानसभा चुनाव: चन्नी ही होंगे सीएम फेस? कांग्रेस के वीडियो से अटकलें हुई तेज

आने वाले दिनों में 5 राज्यों के विधानसभा चुनाव होने वाले हैं और यूपी के बाद सबसे ज्यादा किसी राज्य में सियासी उठापटक चल रहा है तो निसन्देह वो पंजाब ही है। पंजाब कांग्रेस में सीएम पद का उम्मीदवार कौन होगा इसको लेकर खींचा तानी चल रही है। इसी बीच कांग्रेस पार्टी ने ट्विटर पर एक वीडियो साझा किया है, जिसके बाद से ये अटकलें और तेज हो गई हैं कि चरणजीत सिंह चन्नी ही पार्टी का मुख्यमंत्री पद का चेहरा होंगे।

कांग्रेस के ट्विटर हैंडल पर 36 सेकेंड का एक वीडियो क्लिप पोस्ट किया है, जिसमें अभिनेता सोनू सूद ये कहते दिख रहे हैं कि मुख्यमंत्री पद का असली चेहरा वही होगा, जिसे आक्रमक होकर अपनी दावेदारी का प्रचार न करना पड़े।

माना जा रहा है कि इससे पंजाब कांग्रेस प्रमुख नवजोत सिंह सिद्धू के दावेदारी को झटका लग सकता है, जिन्होंने आक्रमक रूप से खुद को सीएम पद का चेहरा पेश किया है। ट्विटर पर साझा वीडियो के कैप्शन में लिखा गया है, "बोल रहा पंजाब, अब पंजे के साथ- मजबूत करेंगे हर हाथ."

वीडियो में सोनू सूद कह रहे हैं, "असली मुख्यमंत्री या असली राजा वो होता है, जिसे जबर्दस्ती कुर्सी पर लेकर आया गया हो और उसे संघर्ष नहीं करना पड़ा हो। उसे बताना नहीं पड़े कि मैं मुख्यमंत्री पद का उम्मीदवार हूँ। उसे बताना नहीं पड़े बल्कि ऐसा होना चाहिए कि जो बैंक बेंचर रहा हो और उसे उठाकर कुर्सी पर बैठाया जाय और कहा जाय कि तू डिजर्ब करता है। फिर वो जो सीएम बनेगा तो देश बदल सकता है।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad