Advertisement

तीन मौलवियों की ट्रेन में पिटाई, हमलावरों ने कहा, ‘रूमाल क्यों पहनते हो’

बागपत कोतवाली क्षेत्र में कुछ अज्ञात लोगों ने चलती ट्रेन में तीन मौलवियों की कथित तौर पर पिटाई की।...
तीन मौलवियों की ट्रेन में पिटाई, हमलावरों ने कहा, ‘रूमाल क्यों पहनते हो’

बागपत कोतवाली क्षेत्र में कुछ अज्ञात लोगों ने चलती ट्रेन में तीन मौलवियों की कथित तौर पर पिटाई की। समाचार एजेंसी पीटीआई के मुताबिक, पुलिस अधीक्षक जय प्रकाश सिंह ने आज सुबह घटना की जानकारी देते हुए बताया कि कल रात दिल्ली से तीन मौलवी पैसेंजर ट्रेन से अपने गांव बागपत लौट रहे थे।

सिंह ने बताया कि ट्रेन में उनका किसी बात पर कुछ युवकों से विवाद हो गया। इन युवकों ने इनकी पिटाई कर दी। बागपत में अम्हैड़ा स्टेशन पर उतर कर पीड़ित पक्ष द्वारा हंगामा किया गया।

मामला हालांकि राजकीय रेलवे पुलिस क्षेत्र का था फिर भी पुलिस ने पीड़ित पक्ष की तहरीर पर छह अज्ञात हमलावरों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया।

बागपत कोतवाली प्रभारी डी कुमार ने पीड़ित पक्ष द्वारा दी गई तहरीर के आधार पर बताया कि बागपत निवासी गुलजार, इसरार और अब्बू दिल्ली से पैसेंजर ट्रेन में सवार हुए थे। रास्ते में इनका ट्रेन में सवार कुछ युवकों से झगड़ा हुआ। रात करीब पौने एक बजे बागपत थाना पुलिस में उन्होंने घटना के संबंध में तहरीर दी।

वहीं एनडीटीवी के के अनुसार पीड़ित मौलवियों में से एक इसरार ने बताया कि जब उन्होंने हमलावरों से पूछा कि वे उसे क्यों मार रहे थे, "उन्होंने कुछ भी नहीं कहा और हम पर हमला किया"। हमलावरों में से एक ने कहा, "रूमाल क्यों पहनते हो?"

थाना प्रभारी के अनुसार मामला रेलवे पुलिस क्षेत्र का है इसलिए मुकदमा बागपत रेलवे पुलिस को स्थानान्तरित किया जा रहा है। कुमार ने बताया कि तहरीर के आधार पर पांच—छह अज्ञात युवकों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

घटना के संबंध में बागपत जीआरपी ने बताया कि उन्हें आज सुबह घटना की जानकारी मिली है जिसके बाद वह घटनास्थल पर पहुंच कर घटना की जांच कर रहे हैं।

 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad