Advertisement

सीएम योगी के दौरे से पहले अस्पताल में लगे 20 कूलर, जाते ही हटवाए गए

उत्तर प्रदेश में योगी सरकार के आने के बाद भी हालात में कुछ ज्यादा बदलाव नजर नहीं आ रहे हैं। हाल ही में सीएम योगी ने इलाहाबाद के स्वरूपरानी नेहरू अस्पताल का निरीक्षण किया। अस्पताल पहुंचने से पहले प्रशासन ने 20 कूलर किराए पर लेकर उन्हें वार्ड में लगाए जहां मरीज भर्ती थे।
सीएम योगी के दौरे से पहले अस्पताल में लगे 20 कूलर, जाते ही हटवाए गए

यूपी में चुनाव से पहले भाजपा की ओर से किए गए सभी वादे नाकाम साबित होते नजर आ रहे हैं। दरअसल, जिला प्रशासन को जैसे ही मुख्यमंत्री योगी के स्वरूपरानी अस्पताल के निरीक्षण की जानकारी मिली, वह सक्रिय हो गए और उन्होंने मरीजों के वॉर्ड में किराए पर कूलर मंगवा कर सेट कर दिया। प्रशासन ने सिर्फ इतना ही नहीं बल्कि सीएम के दौरे के बाद उन्होंने ये सभी कूलर वहां से हटवा भी दिए। वहीं, जब योगी अस्पताल पहुंचे तो जिला प्रशासन ने मीडिया को अंदर जाने से मना कर दिया।

इतना ही नहीं सीएम के दौरे की खबर के बाद रातो-रात अस्पताल की रौनक ही बदल गई और गंदगी कहीं दिखाई न दे, इसका विशेष ध्यान रखा गया। सीएम को किराए के कूलर की भनक न लगे इसके लिए प्रशासन ने कूलर पर लिखे टेंट हाउस के नाम को ढंक दिया था और टेंट हाउस के नाम पर जूनियर डॉक्टर एसोसिएशन का नाम चिपका दिया गया था।

इससे पहले जब सीएम योगी शहीद प्रेमसागर के परिवार से मिलने गए थे तब वहां अधि‍कारियों ने एसी और सोफा लगा दिया था। इस खबर के मीडिया में आने के बाद योगी सरकार ने जिम्मेदार अधिकारियों पर कार्रवाई की बात कही थी। वहीं, 2 जून को सीएम योगी ने अधि‍कारियों को निर्देश दिए थे कि उनके भ्रमण, निरीक्षण अथवा अन्य कार्यक्रमों के दौरान कोई भी विशेष व्यवस्था न की जाए।

 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad