Advertisement

अब क्या करेंगे सिद्धू, अमरिंदर ने दी सबसे बड़ी चुनौती, बोले- जब्त हो जाएगी जमानत

पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह  और नवजोत सिंह सिद्धू के बीच एक बार फिर तनातनी हो गई है।...
अब क्या करेंगे सिद्धू, अमरिंदर ने दी सबसे बड़ी चुनौती, बोले- जब्त हो जाएगी जमानत

पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह  और नवजोत सिंह सिद्धू के बीच एक बार फिर तनातनी हो गई है। सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह ने नवजोत सिंह सिद्धू पर बड़ा हमला बोला है। कैप्टन ने सिद्धू को अपने खिलाफ चुनाव लड़ने की चुनौती दी है। साथ ही अमरिंदर सिंह ने कहा कि अगर सिद्धू ने उनके खिलाफ चुनाव लड़ा तो उनका वही हाल होगा जो जनरल जेजे सिंह का हुआ था। उनकी भी जमानत जब्त हो जाएगी।

पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने मंगलवार को नवजोत सिंह सिद्धू पर तंज कसते हुए कहा कि अब वह किस पार्टी में जा रहे हैं। मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह के इस बयान से साफ है कि पंजाब कांग्रेस में इन दिनों सब कुछ ठीकठाक नहीं चल रहा है।

हालांकि इससे पहले पंजाब में अक्सर नवजोत सिंह सिद्धू ही मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह पर हमला बोलते रहे हैं। यह पहली बार है जब उन्होंने खुलेआम नवजोत सिंह सिद्धू को चुनौती दी है। इसके अलावा कैप्टन का यह कहना कि वह किस पार्टी में जा रहे हैं, इससे साफ है कि पंजाब कांग्रेस में एक बार फिर उथलपुथल होने वाली है।

कैप्टन अमरिंदर सिंह और सिद्धू के बीच मई, 2019 में तब तनाव सामने आ गया था जब मुख्यमंत्री ने उन्हें स्थानीय शासन विभाग के ‘अकुशल कामकाज’के लिए जिम्मेदार ठहराया था और दावा किया था कि लोकसभा चुनाव में शहरी क्षेत्रों में इसी के कारण कांग्रेस का खराब प्रदर्शन रहा।

कैप्टन अमरिंदर सिंह के हमले पर नवजोत सिंह सिद्धू ने पलटवार किया है। नवजोत सिंह सिद्धू ने ट्वीट करके कहा, ‘पंजाब की अंतरात्मा को पटरी से उतारने के प्रयास विफल हो जाएंगे… मेरी आत्मा पंजाब है और पंजाब की आत्मा गुरु ग्रंथ साहिब जी हैं… हमारी लड़ाई न्याय के लिए है और दोषियों को दंडित करना'!

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad