Advertisement

राजधानी दिल्ली में चाहिए बिजली की सब्सिडी तो इस नंबर पर देना होगा मिस कॉल, सीएम केजरीवाल ने किया ऐलान

राजधानी दिल्ली में बिजली में मिल रही सब्सिडी को लेकर दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल बड़ा बयान दिया...
राजधानी दिल्ली में चाहिए बिजली की सब्सिडी तो इस नंबर पर देना होगा मिस कॉल, सीएम केजरीवाल ने किया ऐलान

राजधानी दिल्ली में बिजली में मिल रही सब्सिडी को लेकर दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल बड़ा बयान दिया है। सीएम केजरीवाल ने कहा है कि जिन लोगों को बिजली में सब्सिडी चाहिए उन्हें एक नंबर पर मिस कॉल देना होगा। उन्होंने कहा कि मिस कॉल देने के बाद विभाग की तरफ से एक फॉर्म भेजा जाएगा। उसके बाद ही दिल्लीवासियों को बिजली सब्सिडी का लाभ मिलेगा।

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने एक संवाददाता सम्मेलन में कहा कि बुधवार से उपभोक्ताओं को बिजली सब्सिडी का विकल्प चुनने के लिए ऑनलाइन और ऑफलाइन तरीके उपलब्ध कराए जाएंगे। उन्होंने कहा कि दिल्ली में बिजली उपभोक्ता आज से सब्सिडी लेने के लिए 7011311111 पर मिस्ड कॉल दे सकते हैं।

केजरीवाल ने कहा कि जो लोग दिल्ली में बिजली सब्सिडी छोड़ना चाहते हैं और जो लोग सब्सिडी का लाभ उठाना चाहते हैं, उन्हें आवेदन करने के लिए एक फॉर्म मिलेगा। वे 7011311111 पर एक मिस्ड कॉल भी दे सकते हैं। जिससे उन्हें सब्सिडी के लिए आवेदन करने के लिए व्हाट्सएप पर एक फॉर्म मिल जाएगा।

केजरीवाल ने यह भी दावा किया कि भाजपा ने पंजाब में आप सरकार के 10 विधायकों से संपर्क किया और आरोप लगाया कि वह विधायकों को खरीदने की कोशिश कर रही है। भाजपा हमारी सरकार को गिराना चाहती है। जिसके लिए प्रत्येक विधायक को 20 से 25 करोड़ की पेशकश कर रही है।

भाजपा ने आप के मुखिया के आरोपों को निराधार और बेबुनियाद बताया और कहा कि आप अपनी "विफलताओं" से लोगों का ध्यान हटाने की कोशिश कर रही है।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad