Advertisement

कोरोना वायरस: मुजफ्फरनगर की सभी सीमाएं हुई सील, एसएसपी ने जारी किया हेल्पलाइन नंबर

एक तरफ पूरा देश इस वक्त कोरोना वायरस के डर से अपने-अपने घरों में कैद हो गया है, ऐसे में मुजफ्फरनगर भी कुछ...
कोरोना वायरस: मुजफ्फरनगर की सभी सीमाएं हुई सील, एसएसपी ने जारी किया हेल्पलाइन नंबर

एक तरफ पूरा देश इस वक्त कोरोना वायरस के डर से अपने-अपने घरों में कैद हो गया है, ऐसे में मुजफ्फरनगर भी कुछ अलग नहीं है। जनपद मुफ्फरनगर के सीमावर्ती जिलो में लॉकडाउन किया गया और पाए गए कोरोना के मरीजों के मद्देनजर जनपद की सीमाओं को भी सील किया जा रहा है। पुलिस ने कहा कि किसी इमरजेंसी को छोड़अन्य किसी दशा में बॉर्डर पर आवागमन नही करने दिया जाएगा। यही नहीं आज पुलिस ने भी सभी बाजारों और दुकानों को बंद करवाया और उत्तर प्रदेश सरकार द्वारा दिए गए नए निर्देषों के तहत एक बाइक पर केवल एक इंसान और गाड़ी में दो ही व्यक्ति चल सकेगा। साथ ही सरकार ने ऐलान किया है कि कल से 27 मार्च तक पूरा प्रदेश लॉकडाउन रहेगा।

जनपद के एसएसपी अभीषेक यादव ने भी सभी से अपील की है। उन्होंने कहा कि  सम्पूर्ण व्यवस्था सभी की सुरक्षा के लिए की जा रही है। लोग इसमें सहयोग करें। केवल जरूरत के सामान के लिए घर से एक आदमी निकले और सामान लेकर तुरंत घर को लौटे। किसी भी सूरत में बिना वजह घर से बाहर न निकले। आपकी एक गलती पूरे देश की जनता को भारी पड़ सकती है।

जारी किया गया हेल्पलाइन नंबर

पूरे विश्व में महामारी का रूप धारण कर चुके कोरोना वायरस संक्रमण से बचाव के लि भारत सरकार द्वारा कि जा रहे प्रयासों के मद्देनजर जनपद पुलिस ने भी लोगों को घरों में रहने की हिदायत दी है और कोई भी शिकायत अथवा समस्या होने पर व्हाट्सएप से पुलिस को सूचना देने के लि कहा है। समस्या का समाधन व्हाट्सएप पर ही किया जाएगा और जरूरत महसूस होने पर पुलिस को भी पीड़ित के पास भेजा जाएगा। एसएसपी अभिषेक यादव ने जनपदवासियों से अपील करते हुए एक मोबाइल नम्बर 9690112112 जारी किया है।

क्या बोले एसएसपी अभिषेक यादव 

एसएसपी अभिषेक यादव ने कहा है कि यदि जनपद के किसी भी व्यक्ति की कोई भी समस्या/शिकायत है और उसे आप किसी भी अधिकारी/थाना स्तर तक पहुंचाना चाहते हैतो अब आपको थाने पर या किसी भी अधिकारी के आफिस आने की आवश्यकता नहीं हैआप सभी पुलिस द्वारा जारी कि गए हेल्पलाइन नम्बर (9690112112) पर व्हाट्सएप पर अपने प्रार्थना पत्र की फोटो खींच कर भेज दे। आपके द्वारा की ग शिकायत का तत्काल संज्ञान लेकर सम्बंधित थाने को और सम्बंधित पुलिस अधीक्षकों/क्षेत्राधिकारियाें के पास पहुंचा कर थाना स्तर से उसकी कार्यवाही सुनिश्चित कराई जाएगी तथा आपसे फोन पर बात कर आपकी समस्या की जानकारी भी ली जाएगी और उसका निस्तारण भी कराया जायेगा कोरोना वायरस से बचाव के लिए आप सभी अपने घर रहे और कोई भी समस्या/शिकायत हैतो हेल्पलाइन नम्बर पर व्हाट्सअप करे।

शामली जिले में कोरोना संक्रमित मामला सामने आने से हड़कंप 

वहीं, प्रदेश के सहारनपुर मण्डल के शामली जिले में मंगलवार को एक कोरोना पोजीटिव मरीज मिलने के बाद हडकंप मच गया है। मण्डलायुक्त संजय कुमार ने बताया कि संक्रमित व्यक्ति कैराना का निवासी है जो चार दिन पहले दुबई से आया था और तब से ही घर पर बंद था। उन्होने बताया कि संदिग्ध व्यक्ति के नमूनो को जांच के लि भेजा गया था जिसकी रिपोर्ट पोजीटिव आ है। मरीज के संक्रमित होने की पुष्टि के बाद उसकी पत्नी को आइसोलेशन वार्ड में भर्ती कराया गया है। मामले की पुष्टि होने के बाद शामली जिले को भी लॉकडाउन कर दिया गया है।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad