Advertisement

क्रूज़ ड्रग्स केस: आर्यन खान कब तक आएंगे जेल से बाहर, वकील सतीश मानशिंदे ने दी जानकारी

क्रूज़ ड्रग्स केस में जेल में बंद शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान आज शाम तक रिहा हो सकते हैं। अदालत में...
क्रूज़ ड्रग्स केस: आर्यन खान कब तक आएंगे जेल से बाहर, वकील सतीश मानशिंदे ने दी जानकारी

क्रूज़ ड्रग्स केस में जेल में बंद शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान आज शाम तक रिहा हो सकते हैं। अदालत में उनकी पैरवी कर रहे वकील सतीश मानशिंदे ने शुक्रवार को यह जानकारी दी। उन्होंने कहा कि हम आज शाम तक हाई कोर्ट के रजिस्ट्री विभाग की ओर से आदेश मिलने की उम्मीद कर रहे हैं।

इस आदेश को हम स्पेशल एनडीपीएस कोर्ट में पेश करेंगे ताकि जल्दी से जल्दी औपचारिकताएं पूरी हो सकें। इसके बाद आर्यन खान को आज शाम तक ही रिहा किए जाने की उम्मीद है। एडवोकेट सतीश मानशिंदे ने कहा कि हमें उम्मीद है कि आर्यन खान आज जेल से बाहर आ जाएंगे।

बता दें कि गुरुवार को जमानत के लिए सिर्फ ऑपरेटिव ऑर्डर दिया गया था। कोर्ट से जेल प्रशासन को जमानत की डीटेल्स और ऑर्डर कॉपी नहीं मिली थी, इसलिए तीनों आरोपियों को गुरुवार की रात भी जेल में ही बितानी पड़ी।

अब आर्यन समेत अरबाज और मुनमुन की रिहाई के लिए बेल ऑर्डर की कॉपी का इंतजार है। बेल ऑर्डर की कॉपी आज यानी शुक्रवार को आएगी और तीनों आरोपियों को रिहा कर दिया जाएगा। हालांकि बेल ऑर्डर की कॉपी मिलने के बाद भी रिहाई में वक्त लग सकता है। ऐसा इसलिए क्योंकि बेल ऑर्डर की कॉपी आने के बाद उसे पहले जेल प्रशासन को भेजा जाएगा। जेल में ऑर्डर की कॉपी पहुंचने के बाद रिहाई की प्रक्रिया शुरू हो जाएगी। लेकिन यह प्रक्रिया काफी लंबी है।

इस बीच मुनमुन धमेचा के वकील अली काशिफ खान देशमुख ने उम्‍मीद जताई है कि दोपहर 3 बजे तक कोर्ट से ऑर्डर की कॉपी मिल जाएगी। वो कहते हैं, 'यदि शाम 4:30 बजे तक भी कॉपी मिलती है तो हमारे पास पर्याप्‍त समय होगा। हम रिहाई के कागजात तैयार करेंगे और आज ही उन्‍हें जेल से रिहा करवाने की कोशिश करेंगे।'

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad