Advertisement

दिल्ली: कंझावाला मामले पर बोले सीएम अरविंद केजरीवाल- जो हुआ वो बेहद शर्मनाक, एलजी ने भी दी प्रतिक्रिया

राजधानी दिल्ली में कंझावला में लड़की के साथ हुए एक दर्दनाक हादसे के बाद आम आदमी पार्टी के संयोजक और...
दिल्ली: कंझावाला मामले पर बोले सीएम अरविंद केजरीवाल- जो हुआ वो बेहद शर्मनाक, एलजी ने भी दी प्रतिक्रिया

राजधानी दिल्ली में कंझावला में लड़की के साथ हुए एक दर्दनाक हादसे के बाद आम आदमी पार्टी के संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने इसे शर्मनाक हादसा बताया है। उन्होंने कहा कि कंझावला में हमारी बहन के साथ जो हुआ, वो बेहद शर्मनाक है।

सीएम केजरीवाल ने सोमवार को इस मामले पर ट्वीट करते हुए कहा, कंझावला में हमारी बहन के साथ जो हुआ, वो बेहद शर्मनाक है। उन्होंने कहा, "मैं उम्मीद करता हूं कि इस मामले में दोषियों को कड़ी से कड़ी सज़ा दी जाएगी।"

वहीं, इस मामले पर दिल्ली के उपराज्यपाल विनय सक्सेना ने भी सोशल मीडिया पर संवेदना व्यक्त करते हुए इसे अमानवीय बताया है। उन्होंने कहा कि आज सुबह कंझावला सुल्तानपुरी में हुए अमानवीय अपराध पर मेरा सिर शर्म से झुक गया है। मैं अपराधियों की राक्षसी प्रवृत्ति की संवेदनहीनता से स्तब्ध हूं। एलजी ने विनय सक्सेना ने दिल्ली पुलिस कमिश्नर को टैग करते हुए कहा कि, मैं दिल्ली पुलिस कमिश्नर के साथ इस मामले की निगरानी कर रहा हूं। आरोपियों को पकड़ लिया गया है।

उपराज्यपाल ने अपने संदेश में आगे कहा कि पीड़ित परिवार को हर संभव मदद की जाए, इसको सुनिश्चित किया जाएगा। उन्होंने कहा कि मैं सभी से अपील करता हूं कि वे अवसरवाद का सहारा न लें, आइए मिलकर एक अधिक जिम्मेदार और संवेदनशील समाज की दिशा में काम करें।

बता दें कि बीते दिनों नशे की हालात में 5 लड़कों ने घर से ऑफिस जा रही एक 20 साल की लड़की की स्कूटी को कार से टक्कर मार दी। जिसके बाद आरोपियों ने नशे में लड़की को सुल्तानपुरी से कंझावला के बीच कार से लगभग 8 किलोमीटर तक घसीटा, जिससे उसकी दर्दनाक मौत हो गई। मृतक लड़की की पहचान अंजली सिंह के रुप में हुई है। वह पेशे से एक इवेंट आर्गनाइजर थीं, जिसके बाद मुख्यमंत्री केजरीवाल ने पहली बार प्रतिक्रिया देते हुए मामले को शर्मनाक बताते हुए आरोपियों को कड़ी सजा देने की बात कही है।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad