Advertisement

शशिकला गुट को झटका, AIADMK का चुनाव चिन्ह पलानीसामी गुट के पास रहेगा

दो गुटों में बंट चुकी अन्नाद्रमुक पार्टी में वी के शशिकला और उसके गुट को बड़ा झटका लगा है। चुनाव आयोग...
शशिकला गुट को झटका, AIADMK का चुनाव चिन्ह पलानीसामी गुट के पास रहेगा

दो गुटों में बंट चुकी अन्नाद्रमुक पार्टी में वी के शशिकला और उसके गुट को बड़ा झटका लगा है। चुनाव आयोग ने गुरुवार को कहा है कि पार्टी का दो पत्तियों वाला चुनाव चिन्ह मुख्यमंत्री इडाप्पडी के पलानीसामी के गुट का ही रहेगा। कोर्ट द्वारा पार्टी सिंबल पलानीसामी गुट को दिए जाने के बाद मुख्यमंत्री पलानीसामी ने खुशी जाहिर करते हुए कहा कि हमें पता चला है कि चुनाव आयोग का जजमेंट हमारे समर्थन में आया है, अधिकतर पार्टी के कार्यकर्ता हमारे सपोर्ट में थे।

पलानीसामी पर यह आरोप लगाए जाने के बाद कि उन्हें बीजेपी की नजदीकी का फायदा मिला है, तब उन्होंने कहा, 'यह गलत आरोप है, पार्टी के अधिकतर एमएलए, एमपी और कार्यकर्ता हमारे साथ हैं। चुनाव आयोग ने ये सारी चीजें ध्यान में रखकर फैसला हमारे पक्ष में किया है।'

वहीं एआईएडीएमके के एमपी वी मैत्रेयन ने कहा कि हमें अभी चुनाव आयोग से मौखिक सूचना मिली है कि दो पत्तियों वाला पार्टी का चुनाव चिन्ह हमारे पास रहेगा। हम लोग हार्ड कॉपी का इंतजार कर रहे हैं।

दूसरी तरफ, एआईएडीएमके घूस मामले की सुनवाई करते हुए गुरुवार को दिल्ली कोर्ट ने दिल्ली पुलिस को टीटीवी दीनाकरण के खिलाफ चार्जशीट फाइल न करने को लेकर लताड़ लगाई है। कोर्ट ने पुलिस से दो हफ्तों में स्टेटस रिपोर्ट फाइल करने का आदेश दिया है। वहीं कोर्ट ने घूस मामले में आरोपी सुकेश की न्यायिक हिरासत 5 दिसंबर तक बढ़ा दी है।

इस महीने की शुरुआत में एआईएडीएमके के दोनों  गुटों ने चुनाव आयोग को पार्टी के प्रतीक के लिए अपना दावा पेश किया था। शशिकला कैंप की अगुआई उनके भतीजा टीटीवी दिनाकरण कर रहे हैं।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad