Advertisement

मुंबई: बांद्रा रेलवे स्टेशन के पास लगी भीषण आग, मौके पर पहुंचीं 16 दमकल गाड़ियां

मुंबई के बांद्रा रेलवे स्टेशन के नजदीक बेहरामपाड़ा में भीषण आग लग गई है। आग पर काबू पाने के लिए 16 दमकल...
मुंबई: बांद्रा रेलवे स्टेशन के पास लगी भीषण आग, मौके पर पहुंचीं 16 दमकल गाड़ियां

मुंबई के बांद्रा रेलवे स्टेशन के नजदीक बेहरामपाड़ा में भीषण आग लग गई है। आग पर काबू पाने के लिए 16 दमकल वाहनों और 12 वाटर टैंकर को घटनास्थल पर भेजा गया है।

एएनआई के मुताबिक, दमकल कर्मी आग बुझाने के लिए जद्दोजहद कर रहे हैं। इस दौरान मुंबई फायर ब्रिगेड के एक दमकल कर्मी के झुलसने की खबर है। उसको इलाके के लिए बांद्रा भाभा हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है।

वहीं, मुंबई पश्चिमी रेलवे के PRO ने बताया कि इस घटना से रेलवे लाइन और ट्रेन प्रभावित नहीं हुई हैं। बांद्रा की हार्बर लाइन समेत सभी रेलवे लाइन सुचारु रूप से संचालित हो रही हैं। उन्होंने बताया कि यह आग बांद्रा स्टेशन के नजदीक स्लम इलाके में लगी है। बांद्रा पूर्व से रेलवे स्‍टेशन को जोड़ने वाला स्‍काईवे भी आग की चपेट में आ गया।

आग के पूर्व लाइन और हार्बर लाइन की ओर बढ़ने की आशंका के बाद रेलवे की आवाजाही को कुछ देर के लिए रोकना पड़ा था, लेकिन फौरन ही इसको संचालित कर दिया गया। घटनास्थल पर तीन एंबुलेंस भी पहुंच चुकी हैं। इलाके के बांद्रा भाभा और वीएन देसाई हॉस्पिटल को अलर्ट किया गया है। इसके पहले आग लगने की सूचना के बाद स्टेशन को भी खाली करा दिया गया था।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad