Advertisement

महाराष्ट्र के रत्नागिरी में भीषण हादसा, ट्रक ने मारी रिक्शे को टक्कर, 8 की मौत, कई घायल

महाराष्ट्र के रत्नागिरी के दापोली-हरने मार्ग पर सोमवार को असुद में एक ट्रक ने एक रिक्शा को टक्कर मार...
महाराष्ट्र के रत्नागिरी में भीषण हादसा, ट्रक ने मारी रिक्शे को टक्कर, 8 की मौत, कई घायल

महाराष्ट्र के रत्नागिरी के दापोली-हरने मार्ग पर सोमवार को असुद में एक ट्रक ने एक रिक्शा को टक्कर मार दी। इस भीषण दुर्घटना में आठ लोगों की मौत हो गई और कुछ यात्री घायल हो गए। महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे ने इस हादसे पर शोक जताया है।

मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे की ओर से हर मृतक के परिवार को मुख्यमंत्री राहत कोष से 5-5 लाख रुपये देने की घोषणा की गई है। सीएम शिंदे ने प्रशासन को घायलों को सरकारी खर्च पर उचित चिकित्सा उपचार प्रदान करने का भी निर्देश दिया है।

गौरतलब है कि इससे पहले महाराष्ट्र में पुणे जिले के खंडाला में शनिवार को एक कंटेनर ट्रक ने एक पिकअप वैन को टक्कर मारी दी, जिससे दो लोगों की मौत हो गई और एक अन्य घायल हो गया।

खोपली पुलिस थाने के एक अधिकारी ने बताया कि हादसा उस समय हुआ, जब लापरवाही से चलाए जा रहे ट्रक ने पिकअप वैन को टक्कर मार दी, जिससे वह पलट गया और एक अन्य पिकअप वैन से टकरा गया। इस हादसे में पिकअप वैन पर सवार दो लोगों की मौत हो गई, जबकि एक अन्य घायल हो गया। ट्रक चालक के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा- 304ए(लापरवाही की वजह से मौत) सहित अन्य संबद्ध धाराओं तथा मोटर वाहन अधिनियम के तहत एफआईआर दर्ज की गई।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad