Advertisement

मेरे पीछे भाजपा नहीं भगवान है: रजनीकांत

हिमालय के द्वाराहाट स्थित योगदा आश्रम में दो दिन बिताने के बाद सुपरस्टार और नेता रजनीकांत वापस चेन्नई...
मेरे पीछे भाजपा नहीं भगवान है: रजनीकांत

हिमालय के द्वाराहाट स्थित योगदा आश्रम में दो दिन बिताने के बाद सुपरस्टार और नेता रजनीकांत वापस चेन्नई लौट आए। रजनीकांत का यह दौरा आध्यात्मिक था। वे हिमाचल से ऋषिकेश पहुंचे थे और उसके बाद द्वाराहाट आए थे।

आज मंगलवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस कर उन्होंने फिर से अपनी राजनीति पर बात की। उनके पीछे भाजपा का हाथ होने की खबरों को उन्होंने नकार दिया।

रजनीकांत ने कहा, 'ऐसी रिपोर्ट्स आ रही हैं कि भाजपा मेरे पीछे है लेकिन मैं कहता हूं कि भगवान मेरे पीछे है। उसके बाद लोग मेरे पीछे हैं। आप चाहे जितनी बार पूछें, मेरा जवाब एक जैसा ही रहेगा।'

 तमिलनाडु में फिर से पेरियार की मूर्ति तोड़े जाने पर उन्होंने कहा, 'मैं इसकी निंदा करता हूं। यह क्रूर है और ऐसा नहीं होना चाहिए।'

साथ ही तमिलनाडु पहुंची राम राज्य रथ यात्रा पर उन्होंने कहा कि तमिलनाडु एक सेक्युलर राज्य है और मुझे पूरा विश्वास है कि पुलिस सांप्रदायिक सौहार्द्र कायम करेगी।

बता दें कि सुपरस्टार रजनीकांत ने राजनीति में आने की घोषणा तो कर दी है लेकिन अभी तक उन्होंने अपनी पार्टी लॉन्च नहीं की है। इस तरह की अटकलें लगाई जा रही थीं कि उन्हें भाजपा का समर्थन हासिल है।

हाल ही में अभिनेता से राजनेता बने और पार्टी लॉन्च करने वाले कमल हासन ने भी आरोप लगाया था कि रजनीकांत की राजनीत में भगवा की झलक है। हालांकि दोनों ने इसके बाद मुलाकात भी की थी। रजनीकांत अभी भी अपनी राजनीति को लेकर पूरे पत्ते नहीं खोल रहे हैं।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad