Advertisement

"बिहार में का बा" फेम गायिका नेहा ने मां के लिए नीतिश और तेजस्वी से मांगी मदद, जानें किसने बढ़ाए हाथ

बिहार में का बा... गाने वाली लोक गायिका नेहा सिंह राठौर ने शुक्रवार को ट्वटिर पर रोते हुए मदद की गुहार...

बिहार में का बा... गाने वाली लोक गायिका नेहा सिंह राठौर ने शुक्रवार को ट्वटिर पर रोते हुए मदद की गुहार लगाई तो एक के बाद एक कई हाथ उनके लिए दुआ करने को खड़े हो गए। देखते ही देखते उनकी मदद को कई दिग्गज चेहरे सामने आए गए। बिहार के नेता प्रतिपक्ष और राजद नेता तेजस्वी ने तुरंत मदद का आश्वासन देते हुए जानकारी दी कि उनकी मदद की जा रही है। बिहार राजद के अध्‍यक्ष जगदानंद सिंह के बेटे और कैमूर जिले के रामगढ़ से राजद विधायक सुधाकर सिंह उनकी मदद की व्‍यवस्‍था कर रहे हैं।

नेहा ने अपनी कोरोना पीडि़त मां की मदद के लिए गुहार लगाई थी। उन्‍होंने बताया कि मां का इलाज कैमूर के सरकारी सदर अस्‍पताल में हो रहा है, लेकिन अब उनकी तबीयत कुछ ज्‍यादा खराब लग रही है। अस्पताल के डॉक्टर उन्हें निजी मेडिकल कॉलेज अस्पताल में इलाज की कराने की सलाह दे रहे हैं, लेकिन उनके पास इतने पैसे नहीं हैं कि वे वहां इलाज करा सकें। नेहा सिंह ने प्रशासन से मदद की गुहार लगाई।

इसके बाद उनकी मदद को कुमार विश्‍वास जैसे दिग्गज कवि और राजनेता सामने आए उन्होंने नेहा के ट्व‍िट को रिट्विट करते हुए मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार और नेता प्रतिपक्ष तेजस्‍वी यादव को हैशटैग किया और उनकी मदद करने की मांग की। उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा कि आदरणीय नीतीश कुमार जी। एक प्रतिभाशाली बेटी आपकी ओर देख रही है। मदद करिए। प्रिय तेजस्वी यादव आप सत्ता में नहीं हैं किंतु प्रभावी तो हैं, आप का हाथ बढ़े, नेहा की आँखों में आँसू उसकी जिजीविषा की हार हैं, आप दोनों पर न हो तो बता दीजिए, बिहार बेटियों का दुख हरना जानता है।

जवाब में तेजस्वी ने ट्वीट करते हुए लिखा कि कुमार भाई, नेहा बहन की माता जी को सदर अस्पताल में हमारे विधायक सुधाकर सिंह जी ने ही भर्ती कराया था। अब इनकी इच्छानुसार उन्हें नारायण मेडिकल कॉलेज, जमुहार में शिफ़्ट करा रहे हैं। जरूरी दवा के लिए विधायक जी अपनी गाड़ी वाराणसी भेज चुके है। हमारी टीम लगातार नेहा बहन के संपर्क में है। इसके अलावा मनोज बाजपेयी ने भी नेहा के लिए मदद मांगी।  वहीं कई लोगों ने नेहा की मां के स्वस्थ होने की दुआ भी मांगी। बता दें कि बिहार विधानसभा चुनाव से ठीक पहले मनोज बाजपेयी ने ही 'बिहार में इ बा...' शीर्षक से एक गाना तैयार किया था। इसी के उलट गाना गाकर नेहा पूरे देश में प्रसिद्ध हो गईं।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad