Advertisement

झारखंड: दुमका के बाद अब गढ़वा में पेट्रोल डालकर जिंदा जलाया, यह थी वजह

झारखंड के दुमका में किशोरी अंकिता को सिरफिरे आशिक द्वारा पेट्रोल फेंककर जलाने का मामला ठंडा भी नहीं...
झारखंड: दुमका के बाद अब गढ़वा में पेट्रोल डालकर जिंदा जलाया, यह थी वजह

झारखंड के दुमका में किशोरी अंकिता को सिरफिरे आशिक द्वारा पेट्रोल फेंककर जलाने का मामला ठंडा भी नहीं पड़ा है कि गढ़वा के वंशीधर नगर थाना क्षेत्र के नरहरी गांव में दीपक सोनी को किराना दुकानदार कसमुद्दीन अंसारी ने पेट्रोल छिड़कर जिंदा जलाने की कोशिश की। उसका सिर व चेहरा आग से झुलस गया है।

चिकित्‍सकों के अनुसार उसकी नियंत्रण में हैं। इस दौरान हमलावर कसमुद्दीन का पांव भी थोड़ा जल गाया। इस मामले में दोनों पक्षों की ओर से थाने में मामला दर्ज कराया गया है। चिकित्‍सकों के अनुसार दीपक 25 प्रतिशत जल गया है। दीपक को अनुमंडलीय अस्‍पताल में प्रारंभिक इलाज के बाद गढ़वा सदर अस्‍पताल रेफर किया गया। घटना के बाद स्‍थानीय पुलिस ने गांव पहुंच कर स्थिति का जायजा लिया। शनिवार 10 सितंबर को तड़के कोई कसमुद्दीन ने नगरउंटारी थाना जाकर सरेंडर कर दिया। फिर उसे अनुमंडलीय अस्‍पताल में भर्ती कराया गया। दोनों का पुलिस हिरासत में इलाज कराया जा रहा है। दीपक सोनी पेशे से कार चालक है।

शु्क्रवार देर शाम दीपक चितविश्राम स्थित अपने गांव से सटे अपने चाचा के घर के पास नरही गांव कार पार्क करने गया था। स्‍थानीय लोगों के अनुसार कसमुद्दीन की दुकान पर सुबह दीपक के बच्‍चे खरीदारी करने गये थे। कसमुद्दीन मूड में था, बच्‍चों को डांट कर भगा दिया। शाम में दीपक लौटा तो वह भी मूड में था और कसमुद्दीन की दुकान पहुंचा। बच्‍चों को डांटकर भगाने के सवाल पर दोनों में नोकझोंक हुई।

इसी दौरान कसमुद्दीन ने दुकान में रखे पेट्रोल दीपक पर फेंक आग लगा दी। जिसमें उसका पांव भी थोड़ा जल गया। कुछ स्‍थानी राजनेता इसे राजनीतिक रंग देकर तनाव पैदा करने की कोशिश में हैं हालांकि पुलिस शांति व्‍यवस्‍था बनाये रखेन के लिए नजर रख रही है।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad