Advertisement

राजस्थान में कल होगी विधायक दल की बैठक, मुख्यमंत्री के नाम का हो सकता है ऐलान!

राजस्थान में मुख्यमंत्री के नाम के लिए हो रहा इंतजार कल यानी मंगलवार को खत्म हो सकता है। मंगलवार को...
राजस्थान में कल होगी विधायक दल की बैठक, मुख्यमंत्री के नाम का हो सकता है ऐलान!

राजस्थान में मुख्यमंत्री के नाम के लिए हो रहा इंतजार कल यानी मंगलवार को खत्म हो सकता है। मंगलवार को बीजेपी विधायक दल की बैठक होगी। इसके लिए पार्टी के तीनों पर्यवेक्षक मंगलवार सुबह जयपुर पहुंच जाएंगे। माना जा रहा है कि इस बैठक के बाद सीएम के नाम पर जारी सस्पेंस ओवर हो सकता है और राज्य में चुनावी नतीजों के बाद से उलझे इस पेच को सुलझाया जा सकता है। राजस्थान में सीएम पद की रेस में आधा दर्जन से ज्यादा चेहरे शामिल हैं।

मंगलवार को होने वाली विधायक दल की बैठक पर राजस्थान भाजपा विधायक जोगेश्वर गर्ग ने कहा, "सभी 3 पर्यवेक्षक कल सुबह 11 बजे तक जयपुर पहुंचेंगे और विधायकों से मुलाकात करेंगे। कल नाम(मुख्यमंत्री के नाम) की घोषणा की जाएगी।

पार्टी छत्तीसगढ़ में सीएम के नाम का ऐलान कर चुकी है। मध्य प्रदेश में आज सीएम का नाम फाइनल होने की उम्मीद है। उसके बाद कल राजस्थान का नंबर आएगा। विधायक दल की बैठक की तिथि तय होने के बाद बीजेपी में अब हलचल और तेज हो गई है। पार्टी पदाधिकारी विधायक दल की बैठक की तैयारियों में जुट गए हैं। बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी प्रदेश कार्यालय पहुंच गए हैं। इसके साथ ही प्रदेश कार्यालय में गहमागहमी भी बढ़ गई है। 

 

भारतीय जनता पार्टी ने राजस्थान में मुख्यमंत्री पद के पेच को सुलझाने के लिए केंद्रीय मंत्री और पार्टी के कद्दावर नेता राजनाथ सिंह को पर्यवेक्षक बनाया है। उनके साथ ही बीजेपी ने सांसद सरोज पांडे और बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव विनोद तावड़े को भी पर्यवेक्षक बनाया गया है।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad