Advertisement

उत्तर प्रदेश: पत्नी ने शराब खरीदने के लिए गहने देने से किया इनकार, पति ने की हत्या

एक व्यक्ति ने कथित तौर पर अपनी पत्नी की हत्या इसलिए कर दी कि क्योंकि उसकी पत्नी ने उसके शराब खरीदने के...
उत्तर प्रदेश: पत्नी ने शराब खरीदने के लिए गहने देने से किया इनकार, पति ने की हत्या

एक व्यक्ति ने कथित तौर पर अपनी पत्नी की हत्या इसलिए कर दी कि क्योंकि उसकी पत्नी ने उसके शराब खरीदने के लिए अपने गहने देने से इनकार कर दिया।

यह घटना गुरुवार को उत्तर प्रदेश के फर्रुखाबाद जिले के बमरुलिया गांव में हुई। नवाबगंज पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज किया गया है और आरोपी को गिरफ्तार करने के लिए खोजबीन जारी है

पुलिस के मुताबिक, प्रशांत ने 26 साल की लक्ष्मी देवी से छह साल पहले शादी की थी और दंपति का पांच साल का बेटा और तीन साल की बेटी भी है।

स्टेशन हाउस ऑफिसर (एसएचओ) राकेश कुमार शर्मा ने कहा, "प्रशांत शराब का आदी है। वह आमतौर पर अपनी पत्नी को शराब पीने के बाद पीटता था। प्रशांत अक्सर शराब के लिए अपनी पत्नी से पैसे की मांग करता था। इस बार जब उसने उसे पैसे देने से इनकार कर दिया, तो उसने लकड़ी की छड़ी से उसे तब तक मारा जब तक कि वह बेहोश नहीं हो गई। फिर उसकी सोने की बालियों के साथ भाग गया। वहीं लक्ष्मी ने अपनी चोटों के कारण दम तोड़ दिया।"

माता पिता ने दर्ज कराई शिकायत

मृतक महिला के माता-पिता ने नवाबगंज पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई है। एसएचओ ने कहा, "हमने प्रशांत पर आईपीसी की धारा 302 (हत्या) के तहत मामला दर्ज किया है। उसे गिरफ्तार करने के लिए छापेमारी जारी है।"

छत्तीसगढ़ में शराब के लिए माँ की हत्या

छत्तीसगढ़ के मुंगेली जिले में गुरुवार सुबह शराब के लिए रुपए नहीं देने पर एक युवक ने टंगिये वार कर अपनी मां की हत्या कर दी। बचाने आई छोटी बहन पर भी कई वार किए। उसको अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां हालत गंभीर बनी हुई है। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। वह नशे की हालत में टंगिया लहराते हुए बाहर घूम रहा था। घटना कोतवाली क्षेत्र की है।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad