Advertisement

शर्मनाक करतूत; महिलाओं के गोद में थे दुधमुहे बच्‍चे, बाजार में झुंड बना महिलाओं ने ही काटे बाल-की पिटाई, पुरुष बनाते रहे वीडियो

सोशल मीडिया में सिमडेगा की एक मार्मिक तस्‍वीर वायरल है। दो महिलाएं दुधमुहे बच्‍चे को गोद में लिये...
शर्मनाक करतूत; महिलाओं के गोद में थे दुधमुहे बच्‍चे, बाजार में झुंड बना महिलाओं ने ही काटे बाल-की पिटाई, पुरुष बनाते रहे वीडियो

सोशल मीडिया में सिमडेगा की एक मार्मिक तस्‍वीर वायरल है। दो महिलाएं दुधमुहे बच्‍चे को गोद में लिये हुई हैं और महिलाओं का झुंड बाजार में घेरकर उनके बाल काट रहा है। चप्‍पल और थप्‍पड़ से उनकी पिटाई भी की गई। कोई बचाने तो नहीं आया, हां पुरुष मोबाइल से वीडियो बनाने में जुटे रहे।

छत्‍तीसगढ़ से सटे झारखंड के सिमडेगा जिला के बानाबीरा बाजार की शनिवार शाम की यह घटना है। चोरी के आरोप में दोनों महिलाओं के साथ यह व्‍यवहार किया गया। दोनों महिलाएं रोती-गिड़गिड़ाती रहीं मगर किसी को तरस नहीं आया।

स्‍थानीय पत्रकार वाचस्‍पति के अनुसार सिमडेगा मुख्‍यालय से बानाबीरा कोई तीस किलोमीटर दूर है। शनिवार को यहां साप्‍ताहिक बाजार लगता है। छत्‍तीसगढ़ की सीमा के करीब होने के कारण वहां के लोग खरीदारी करने इधर आते रहते हैं। बताया जाता है कि तीन महिलाएं छत्‍तीसगढ़ से आई थीं। एक होटल में खाने के दौरान पर्स चोरी का इन पर इल्‍जाम लगा। तीन में से एक महिला तो निकल भागी मगर दो महिलाएं भीड़ के हत्‍थे चढ़ गईं। पकड़ाने के बाद भीड़ बढ़ी तो भीड़ ने अपने हिसाब से न्‍याय किया। कैंची मंगाकर महिलाओं ने दोनों के बाल काटे, उसके पहले चप्‍पल और थप्‍पड़ से पिटाई की गई।

वहीं तमाशबीन बने पुरुष अपने मोबाइल से उनकी वीडियो बनाते रहे, तस्‍वीर उतारते रहे। घटना की सूचना मिलने के बाद मुफस्सिल थाने की पुलिस पहुंची और दोनों महिलाओं को भीड़ से बचाकर थाना ले आई। सिमडेगा एसपी के शम्‍स तबरेज के अनुसार दुर्व्‍यवहार वाली महिलाओं की तलाश की जा रही है।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad