Advertisement

नई दिल्ली: आज चुनाव आयोग से केंद्रीय एजेंसियों के "दुरुपयोग" की शिकायत करेगी टीएमसी

तृणमूल कांग्रेस का 10 सदस्यीय प्रतिनिधिमंडल सोमवार को नई दिल्ली में चुनाव आयोग के अधिकारियों से...
नई दिल्ली: आज चुनाव आयोग से केंद्रीय एजेंसियों के

तृणमूल कांग्रेस का 10 सदस्यीय प्रतिनिधिमंडल सोमवार को नई दिल्ली में चुनाव आयोग के अधिकारियों से मुलाकात करेगा और टीएमसी नेताओं और पार्टी उम्मीदवारों के खिलाफ केंद्रीय जांच एजेंसियों के "दुरुपयोग" की शिकायत करेगा।

प्रतिनिधिमंडल का नेतृत्व टीएमसी के राज्यसभा नेता डेरेक ओ'ब्रायन करेंगे और सांसद डोला सेन के चुनाव आयोग की पूर्ण पीठ से भी मिलने की संभावना है।

सेन ने नई दिल्ली के लिए रवाना होने से पहले हवाई अड्डे पर संवाददाताओं से कहा, "भाजपा हमारे खिलाफ केंद्रीय एजेंसियों का दुरुपयोग कर रही है। जिस तरह से एनआईए, ईडी और सीबीआई काम कर रही है और टीएमसी नेताओं को निशाना बना रही है, वह शर्मनाक है। हम चुनाव आयोग से सभी राजनीतिक दलों के लिए समान अवसर सुनिश्चित करने का अनुरोध करेंगे।" 

टीएमसी ने रविवार को चुनाव से पहले राष्ट्रीय जांच एजेंसी (एनआईए) और भाजपा के बीच "अपवित्र गठबंधन" का आरोप लगाया, जिसके बाद केंद्रीय जांच एजेंसी ने किसी भी गलत इरादे से इनकार किया और पूरे विवाद को "दुर्भाग्यपूर्ण" करार दिया।

पश्चिम बंगाल के पूर्व मेदिनीपुर जिले में 2022 के विस्फोट मामले में दो मुख्य संदिग्धों को गिरफ्तार करने गई एनआईए की एक टीम पर शनिवार को कथित तौर पर भीड़ द्वारा हमला किया गया था, जिसके बाद मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने जांचकर्ताओं पर ग्रामीणों पर हमला करने का आरोप लगाया था।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad