Advertisement

पुणे कार हादसा: पिता के बाद किशोर के दादा को किया गया गिरफ्तार, ड्राइवर को 'कैद' करने का आरोप

पुणे शहर में अपनी पोर्श से कथित तौर पर दो लोगों को कुचलने वाले 17 वर्षीय नाबालिग के दादा को उनके परिवार...
पुणे कार हादसा: पिता के बाद किशोर के दादा को किया गया गिरफ्तार, ड्राइवर को 'कैद' करने का आरोप

पुणे शहर में अपनी पोर्श से कथित तौर पर दो लोगों को कुचलने वाले 17 वर्षीय नाबालिग के दादा को उनके परिवार के ड्राइवर को "गलत तरीके से बंधक बनाने" के आरोप में गिरफ्तार किया गया है।

एक अधिकारी ने शनिवार को बताया कि इस मामले में किशोर के पिता विशाल अग्रवाल को भी नामित किया गया है। एक दिन पहले, पुणे पुलिस प्रमुख अमितेश कुमार ने कहा था कि यह स्थापित करने का प्रयास किया गया था कि हाई-एंड कार नाबालिग द्वारा नहीं चलाई गई थी।

उन्होंने कहा, किशोर के पारिवारिक ड्राइवर की शिकायत पर, यरवदा पुलिस ने किशोर के दादा और पिता के खिलाफ आईपीसी की धारा 365 (किसी व्यक्ति को गुप्त रूप से और गलत तरीके से कैद करने के इरादे से अपहरण करना) और 368 (गलत तरीके से छिपाना या कैद में रखना) के तहत एक अलग अपराध दर्ज किया है।"

अधिकारी ने कहा, "दुर्घटना के बाद, किशोर के दादा और पिता ने कथित तौर पर ड्राइवर का फोन ले लिया, उसे 19 मई से 20 मई तक अपने बंगले के परिसर में अपने घर में कैद में रखा। ड्राइवर को उसकी पत्नी ने मुक्त कर दिया।"

रविवार तड़के शहर के कल्याणी नगर इलाके में एक पोर्शे कार ने, जिसे कथित तौर पर किशोर चला रहा था, जिसके बारे में पुलिस का दावा है कि वह नशे में था, शहर के कल्याणी नगर इलाके में दो मोटरसाइकिल सवार सॉफ्टवेयर इंजीनियरों की हत्या कर दी।

पुणे की एक स्थानीय अदालत ने शुक्रवार को किशोर के पिता सहित मामले में गिरफ्तार छह आरोपियों को न्यायिक हिरासत में भेज दिया। किशोर पांच जून तक संप्रेक्षण गृह में है।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad