Advertisement

आतंकियों के घुसने की खबर से हड़कंप, पंजाब पुलिस ने जारी किया जाकिर मूसा का पोस्टर

पंजाब में आतंकियों के घुसने की खबर से हड़कंप मच गया है। पंजाब पुलिस ने एहतियात बरतते हुए राज्य में...
आतंकियों के घुसने की खबर से हड़कंप, पंजाब पुलिस ने जारी किया जाकिर मूसा का पोस्टर

पंजाब में आतंकियों के घुसने की खबर से हड़कंप मच गया है। पंजाब पुलिस ने एहतियात बरतते हुए राज्य में चौकसी बढ़ा दी है ताकि पठानकोट जैसी कोई दूसरी वारदात एक बार फिर से न हो जाए।

 

पंजाब पुलिस को आतंकवादी गतिविधियों का अंदेशा लगते ही अमृतसर में आतंकी जाकिर मूसा का पोस्टर जारी कर दिया है। यह पोस्टर शहर भर में कई जगहों पर लगाए गए हैं, जिसमें बड़े-बड़े अक्षरों में 'वांडेट जाकिर मूसा' लिखा हुआ है। पोस्टर में आतंकी मूसा की 4 अलग-अलग तस्वीरें हैं।

आतंकी गतिविधियों की जानकारी देते हुए पुलिस ने जनता से अलर्ट रहने को कहा

पंजाब पुलिस ने जनता को आतंकी गतिविधियों की जानकारी देते हुए अलर्ट रहने को कहा है। पोस्टर में बताया गया है कि आतंकी मूसा, जम्मू कश्मीर के अंसार गजवत उल हिंद आतंकी संगठन का प्रमुख लीडर है।

अतिरिक्त बलों की तैनाती की गई

गुरदासपुर के एसएसपी स्वर्णदीप सिंह ने कहा कि हमारे पास इस बात की जानकारी थी कि जैश-ए-मोहम्मद (जेईएम) के आतंकियों ने फिरोजपुर के रास्ते में पंजाब में घुसपैठ की है। उन्होंने कहा कि इसके बाद एहतियाती कदम उठाए गए हैं। अतिरिक्त बलों की तैनाती की गई है। जगह-जगह तलाशी की जा रही है।

पंजाब पुलिस ने जारी की आतंकी जाकिर मूसा की तस्वीर  

वहीं, पंजाब पुलिस की तरफ से आतंकी जाकिर मूसा की तस्वीर जारी की गई है। एसएसपी स्वर्णदीप सिंह ने कहा, हमारे पास उसके अमृतसर के पास होने की खुफिया जनाकारी थी। इसलिए, हमने सार्वजनिक तौर पर वांछित के पोस्टर लगाए दिए है और लोगों से यह अपील की है कि वह उसके बारे में किसी तरह की जानकारी फौरन बताएं।

देश में लगातार आतंकियों के घुसने की खबर सामने आ रही है

गौरतलब है कि देश में लगातार आतंकियों के घुसने की खबर सामने आ रही है। जम्मू कश्मीर में आए दिन घुसपैठ की कोशिशें की जा रही है। ऐसे में सुरक्षाबल किसी तरह की जोखिम नहीं लेना चाहते हैं ताकि किसी तरह की कोई वारदात हो जाए।

 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad