Advertisement

पहले नशीला पदार्थ खिलाया, फिर पति को दिया इलेक्ट्रिक शॉक, जानें पत्नी ने क्यों उठाया ऐसा कदम

राजस्थान में एक महिला पर अपने पति को जान से मारने की कोशिश करने का आरोप लगा है। आरोप है कि  25 साल...
पहले नशीला पदार्थ खिलाया, फिर पति को दिया इलेक्ट्रिक शॉक, जानें पत्नी ने क्यों उठाया ऐसा कदम

राजस्थान में एक महिला पर अपने पति को जान से मारने की कोशिश करने का आरोप लगा है। आरोप है कि  25 साल की महिला ने अपने पति को मारने के लिए उन्हें खाने में नशीला पदार्थ दिया ताकि वो उसे बिजली का झटका दे सके। फिलहाल युवक का इलाज बीकानेर स्थित सरकारी अस्पताल में चल रहा है।

हिंदुस्तान की खबर के मुताबिक, चुरु सरदार शहर पुलिस स्टेशन के सब-इंस्पेक्टर मानक लाल ने बताया कि अपनी शिकायत में 32 साल के महेंद्र डान ने बताया कि बीते 12 अगस्त को उनकी पत्नी ने उन्हें जान से मारने का प्रयास किया। पुलिस के मुताबिक पति का आरोप है कि रात करीब 9 बजे जब वो अपने काम से घर लौट कर वापस आए तब उनकी पत्नी खाना लेकर आईं। खाना खाने के बाद वो बेहोश हो गए और देर रात बिजली का झटका लगने के बाद उनकी नींद खुली।

महेंद्र के मुताबिक, उनकी पत्नी ने उनके हाथ बांध दिए और उनके पैर को बिजली के तारों से बांध दिया था और फिर उन्हें इलेक्ट्रिक शॉक दिया। बिजली का झटका लगने की वजह से वो दोबारा बेहोश हो गए। अगले दिन होश में आने के बाद उनके पिता और भाई ने उन्हें बताया कि उनकी उनकी पत्नी ने 2 बजे उन्हे बुलाया और कहा कि उनके पति को बिजली का झटका लगा है। उनके पैर जले हुए थे और वो बिस्तर से बंधे हुए थे।

शुरुआती जांच-पड़ताल के दौरान युवक की पत्नी ने पुलिस को बताया कि उसके पति को शराब की लत है और कई बार उन्होंने उसकी पिटाई की है। जिसके बाद उसने अपने पति को सबक सिखाने के इरादे से इलेक्ट्रिक शॉक देने का फैसला किया।  महिला का आरोप है कि उसके पति अक्सर उसे प्रताड़ित किया करते थे और इसी प्रताड़ना से तंग आकर उसने ऐसा फैसला लिया। बहरहाल अब पुलिस इस मामले में आगे की छानबीन कर रही है।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad