Advertisement

राजस्थान: भाजपा विधायक घनश्याम तिवाड़ी ने छोड़ी पार्टी, कहा- 15 से ज्यादा विधायक मेरे संपर्क में

राजस्थान भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ विधायक एवं पूर्व शिक्षा मंत्री घनश्याम तिवाड़ी ने आज पार्टी की...
राजस्थान: भाजपा विधायक घनश्याम तिवाड़ी ने छोड़ी पार्टी, कहा- 15 से ज्यादा विधायक मेरे संपर्क में

राजस्थान भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ विधायक एवं पूर्व शिक्षा मंत्री घनश्याम तिवाड़ी ने आज पार्टी की सदस्यता से इस्तीफा दे दिया और नई पार्टी बनाई। उन्होंने पार्टी अध्यक्ष अमित शाह को पत्र लिखकर इस बात के लिए राजस्थान की मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे और केंद्रीय आलाकमान को जिम्मेदार ठहराया है। हालांकि, तिवारी ने RSS से जुड़े रहने की बात कही है।

पिंक सिटी प्रेस क्लब में प्रेस वार्ता को संबोधित करते हुए घनश्याम तिवाड़ी ने कहा कि वह कांग्रेस और बीजेपी दोनों ही पार्टियों से अच्छे लोगों को अपनी पार्टी में शामिल करेंगे। खुद वर्तमान विधानसभा सीट यही सांगानेर विधानसभा सीट से अपनी नई पार्टी भारत वाहिनी पार्टी के टिकट पर चुनाव लड़ेंगे।

उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी के 15 से ज्यादा वर्तमान विधायक अभी उनके संपर्क में हैं और उनको अगले विधानसभा चुनाव में भारत वाहिनी पार्टी से चुनाव मैदान में उतारा जा सकता हैं। घनश्याम तिवाड़ी ने कहा कि खींवसर से निर्दलीय विधायक हनुमान बेनीवाल उनके परिवार के सदस्य हैं और भविष्य में उनके साथ समझौता किए जाने के सभी रास्ते खुले हुए हैं।

तिवाड़ी ने कहा कि देश में आज से ठीक 46 वर्ष पूर्व एक घोषित आपातकाल लागू हुआ था, लेकिन आज देश और प्रदेश में अघोषित आपातकाल लगा हुआ है। प्रदेश की मुख्यमंत्री और राज्य सरकार खुलकर भ्रष्टाचार कर रहे हैं। केंद्र सरकार के कुछ आला नेताओं की छत्रछाया में प्रदेश सरकार ने प्रदेश को लूटने पर खुलकर चलने का चारागाह बना लिया है।

तिवाड़ी ने कहा कि वह अब इस अघोषित आपातकाल के खिलाफ लड़ेंगे, जिसमें वर्तमान मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे द्वारा सिविल लाइन में 13 नंबर बंगले को खाली कराने, प्रेस की आर्थिक आजादी और तमाम उन मुद्दों को लेकर सरकार के खिलाफ प्रचार करेंगे, जिनसे प्रदेश की जनता त्रस्त है। इस मौके पर तिवाड़ी ने कहा कि उन्होंने अपनी बात रख दी है, अब यदि बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह प्रदेश की मुख्यमंत्री और पार्टी में व्याप्त भ्रष्टाचार के खिलाफ कोई कदम उठाते हैं तो वह इसका स्वागत करेंगे।


अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad