Advertisement

ट्रक से टकराई केंद्रीय मंत्री अनंत कुमार हेगड़े की कार, जताई साजिश की आशंका

केंद्रीय मंत्री अनंत कुमार हेगड़े के काफिले की कार को मंगलवार रात एक ट्रक ने टक्कर मार दी। इस हादसे में...
ट्रक से टकराई केंद्रीय मंत्री अनंत कुमार हेगड़े की कार, जताई साजिश की आशंका

केंद्रीय मंत्री अनंत कुमार हेगड़े के काफिले की कार को मंगलवार रात एक ट्रक ने टक्कर मार दी। इस हादसे में अनंत बाल-बाल बच गए। हेगड़े ने जानबूझकर टक्कर मारने की आशंका जताई है। अनंत ने इस घटना का वीडियो और तस्वीर ट्वीट किया है।

केंद्रीय मंत्री अनंत कुमार हेगड़े ने ट्वीट कर लिखा कि उनकी कार को जानबूझकर टक्कर मारने की कोशिश की गई है। उन्होंने कहा कि कुछ लोग मुझे मारना चाहते हैं। हेगड़े ने आरोप लगाया है कि ट्रक उनकी कार को टक्कर मारने आया था लेकिन वह काफिले की दूसरी कार से टकरा गया और मैं बच गया। उन्होंने बताया कि इस हादसे में उनका एक स्टॉफ बुरी तरह जख्मी हो गया है। उसके कंधे में चोट लगी है।

 

पुलिस ने ट्रक ड्राइवर को किया गिरफ्तार

बताया जा रहा है कि कर्नाटक के हलगेरी में मंगलवार रात करीब 11:30 बजे अनंत कुमार हेगड़े का काफिला गुजर रहा था, तभी उनके काफिले में के बीच में एक ट्रक घुस आया और एक कार को टक्कर मार दी। इस हादसे के बाद पुलिस ने आरोपी ट्रक ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया है।  

हेगड़े ने किया था टीपू जयंती का विरोध

अनंत कुमार टीपू सुल्तान की जयंती मनाए जाने का विरोध किया था, जिसके बाद वह सुर्खियों में आए थे। हेगड़े ने टीपू जयंती को लेकर ट्वीट किया था, 'मैंने कर्नाटक सरकार से कहा है कि मुझे एक बर्बर हत्यारे, सनकी और बलात्कारी को महिमामंडित किए जाने वाले किसी भी शर्मनाक कार्यक्रम में न बुलाए।'

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad